तमिलनाडु में विधानसभा हंगामे पर कमल हासन ने कसा तंज,कहा de-mockcrazy की जय हो
तमिलनाडु में विधानसभा हंगामे पर कमल हासन ने कसा तंज,कहा de-mockcrazy की जय हो
Share:

तमिलनाडु विधानसभा में मुख्यमंत्री पलानीस्वामी के बहुमत परीक्षण के दौरान जमकर हंगामा हुआ। विधानसभा में मेज, कुर्सियां और माइक सब तोड़ दिए गए। विधायक एक-दूसरे के साथ हाथापाई पर भी उतर आए। इस पूरे हंगामे पर एक्टर कमल हासन ने तंज कसा है।  

पहले ट्वीट में एक्टर ने विधायकों के व्यवहार को निशाना बनाते हुए तल्ख अंदाज में लिखा, तमिलनाडु के लोग, आपके सम्माननीय विधायक जब इलाके में लौटें तो उनका वैसा ही स्वागत करना, जिसके वो हकदार हैं।' दूसरे ट्वीट में लिखा कि लगता है हमें नया सीएम मिल गया है। जय de-mockcrazy।"तीसरे ट्वीट में कहा, "मैंने एडीएमके के विधायकों को जो अब कांग्रेस के साथ हैं, माइक्रोफोंस को उखाड़कर जाते देखा है। इंग्लिश TV एंकर्स उस वक्त बच्चों की तरह हरकत कर रहे थे।" और चौथे ट्वीट में मीडिया पर निशाना साधा और कहा कि "मीडिया ने इसे कम करके बताया। हम TN असेंबली में इससे भी खराब चीजें देख चुके हैं। पता नहीं क्यों टीवी के सामने बैठकर क्रांति करने वाले आलसी इतने हैरान हैं?'

विधानसभा में शशिकला खेमे के लीडर पलानीस्वामी का शक्ति परीक्षण था। पलानीस्वामी ने सुबह जब विधानसभा में विश्वास मत प्रस्ताव पेश किया, तो अपोजिशन ने हंगामा शुरू कर दिया। इस पूरे सियासी ड्रामे को जनता ने टीवी के जरिए देखा। इस पर नजर रख रहे कमल हासन खुद को रोक न सके और उनका दर्द ट्विटर पर फूटा।

 

पलानीस्वामी ने कहा- शशिकला का प्रण पूरा हुआ

बहुमत साबित करने के बाद पलानीस्वामी ने जयललिता को दी श्रद्धांजलि

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -