LOC पर देखा 56 इंच के सीने का कमाल!
LOC पर देखा 56 इंच के सीने का कमाल!
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एलओसी के उस पार भारत द्वारा घुसपैठियों के खिलाफ की गई कार्रवाई को लेकर सोश्यल मीडिया पर टिप्पणी की है। उन्होंने सोश्यल मीडिया वेबसाईट फेसबुक पर एक ग्राफिकल पोस्ट के माध्यम से लिखा है कि कि लाइन आॅफ कंट्रोल पर देखा। 56 इंच के सीने का कमाल और ये तो बस शुरूआत है। कैलश विजयवर्गीय के इस पोस्ट से माना जा रहा है कि भारत अब इस तरह की कार्रवाई कर सकता है।

दरअसल इस मामले में विशेषज्ञों ने कहा है कि भारत अपनी धरती की ओर घुसपैठ करने वालों के खिलाफ सर्जिकल अटैक कर सकता है ऐसा विशेषज्ञों का मानना है। हालांकि फिलहाल भारतीय सेना के प्रवक्ताओं ने इस तरह की कार्रवाई के संकेत नहीं दिए हैं लेकिन फिर भी माना जा रहा है कि जरूरत पड़ने पर भारत इस तरह की कार्रवाई कर सकता है।

दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सोश्यल मीडिया पर कमेंट कर कहा कि अब बस ये डर है कि कहीं पुरस्कार लौटाने वाल असहिष्णुता महसूस करने वाले हैं, जिनकी बीवी को डर लगता है वे सब अपने बिल से बाहर ना आ जाऐं। कैलाश विजयवर्गीय के इस पोस्ट पर लोगों ने कमेंट कर पोस्ट की सराहना की है।

भारतीय सेना ने पाक में घुसकर मारे 38...

सर्जिकल स्ट्राइक से हिला शेयर बाज़ार, BSE भी लड़खड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -