'कैलाशा' की म्यूजिक जर्नी प्रोग्राम में CM फडणवीस पत्नी संग नजर आए
'कैलाशा' की म्यूजिक जर्नी प्रोग्राम में CM फडणवीस पत्नी संग नजर आए
Share:

बॉलीवुड के प्रख्यात व जाने माने दिग्गज सिंगर कैलाश खेर जिनका जन्म उत्तरप्रदेश के मेरठ में हुआ है, कैलाश खेर को खासतौर पर देखा जाए तो उन्हें सूफी गायन के लिए जाना जाता है. कैलाश ने साल 2003 में बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार, लारा दत्ता और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘अंदाज’ में उन्होंने पहला सॉन्ग ‘रब्बा इश्क न होवे’ गाया था, जो खूब चर्चित रहा. हालांकि, इसमें कैलाश के साथ सोनू निगम, अलका याग्निक और सपना मुखर्जी भी सिंगर्स थे. कैलाश को असली पहचान मिली 2003 में ही रिलीज हुई ‘वैसा भी होता है पार्ट 2’ में गाए सॉन्ग ‘अल्लाह के बंदे’ से.

इस सॉन्ग ने कैलाश को रातोंरात बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स की लिस्ट में खड़ा कर दिया. अब एक बार फिर से कैलाश खेर के बारे में हमे कुछ  नया सुनने में आ रहा है. जी हाँ खबर है कि, सिंगर कैलाश खेर ने मंगलवार को अपने म्यूजिक बैंड 'कैलाशा' की म्यूजिक जर्नी के लिए एक पार्टी का आयोजन किया व कैलाश खेर की इस पार्टी में हम बॉलीवुड टेलीविजन व राजनीती की भी दिग्गज दिग्गज शक्सियते नजर आई.

आपको  बता दे की इस पार्टी में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडवनीस पत्नी अमृता फडवनीस के साथ स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल हुए तो वही चर्चित हास्य कलाकारों में शुमार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, पंजाबी सिंगर गुरुदास मान ने खास परफॉर्मेंस दी. फंक्शन में उदित नारायण, पूनम ढिल्लन, आरती छाबड़िया, अस्मित पटेल, रोनित रॉय सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की देखिये उनके वही फोटोज..

'सरकार 3' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज

विनोद खन्ना नहीं रहे सुन अमिताभ अपना इंटरव्यू रोक भागे-भागे सीधे अस्पताल पहुंचे

 

 

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -