विद्या की 'कहानी2' के हर पल में कुछ न कुछ खास....
विद्या की 'कहानी2' के हर पल में कुछ न कुछ खास....
Share:

बॉलीवुड के निर्देशक सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म 'कहानी2' जो की आज रिलीज हो गई है. फिल्म में हमे विद्या बालन के साथ ही साथ अभिनेता अर्जुन रामपाल का भी दमदार रूप देखने को मिल रहा है. गौरतलब है की 2012 में सुजॉय विद्या के साथ ही अपनी पहली 'कहानी' को लेकर आए थे. व अब एक बार फिर से इन दोनों ने मिलकर 'कहानी 2' बनाई है। क्या इस बार भी सुजॉय घोष और विद्या बालन कुछ हटके फिल्म बनाकर लाए हैं, आइए पता करते हैं -   

बात करते है फिल्म की कहानी के बारे में तो...

फिल्म की कहानी कुछ इस प्रकारा है कि फिल्म की कहानी विद्या सिन्हा यानि हमारी विद्या बालन के साथ ही साथ उनकी बेटी जिसका नाम मिनी है उसके आसपास घूमती है जो कि एक छोटे से कस्बे में अपनी बेटी के साथ में अच्छे से गुजर बसर करती है व फिर एक दिन अचानक से जब कुछ लोग मिनी को किडनैप करके ले जाते हैं तो उसकी तलाश करते हुए विद्या का एक्सीडेंट हो जाता है और उसकी याददाश्त चली जाती है. साथ ही विद्या कोमा में चली जाती है.

इसके बाद इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह 'अर्जुन रामपाल' इस केस की जांच-पड़ताल करने लगता है तो इसके तार कुख्यात अपराधी दुर्गारानी सिंह 'विद्या बालन' से जुड़ने लगते हैं. आपको बता दे कि आगे फिल्म की कहानी में और भी ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं और फिर अंततः एक बड़ा सस्पेंस सामने आता है.  इसके लिए आपको सिनेमाघरो का रुख करना होगा.

फिल्म का निर्देशन...

बॉलीवुड के निर्देशक सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म 'कहानी2' में डायरेक्शन कमाल का है और खास तौर से फिल्म की सिनेमेटोग्राफी आपको बांध के रखती है. सुजॉय घोष ने सिनेमेटोग्राफर तपन बासु के साथ बहुत ही अच्छे तरीके से काम निकाला है. वैसे, फिल्म में इंटरवल के बाद का हिस्सा थोड़ा और कसा जा सकता था क्योंकि सेकेंड हाफ मे धीरे-धीरे सस्पेंस सामने आता तो कहानी और ज्यादा दिलचस्प लगती.

बात करते है अभिनेताओ की परफॉर्मेंस के बारे में तो... 

बॉलीवुड की डर्टी गर्ल विद्या बालन की परफॉर्मेन्स के बारे में तो उन्होंने फिल्म में एक बार फिर से अपना शानदार प्रदर्शन को दर्शाया है. फिल्म में एक मां और एक कुख्यात अपराधी, दोनों किरदारों को विद्या ने उम्दा तरह से निभाया है. वहीं, बेटी के किरदार में नाएशा खन्ना ने अच्छी एक्टिंग की है। अर्जुन रामपाल ने एक इंस्पेक्टर का किरदार काफी सहज तरीके से निभाया है। बाकी कलाकारों जैसे जुगल हंसराज, खारिज मुखर्जी, कौशिक सेन ने अच्छा काम किया है। सभी किरदारों का अहम योगदान है.

फिल्म का संगीत.... 
फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड क्लिंटन सेरेजो ने दिया है, जो बहुत ही अच्छा है.

देखें या नहीं?...
विद्या बालन और फिल्म की कहानी के लिए एक बार जरूर थिएटर तक जा सकते हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -