उपासना सिंह के अलावा ये कॉमेडी स्टार भी नज़र आयेगा जुड़वा 2 में
उपासना सिंह के अलावा ये कॉमेडी स्टार भी नज़र आयेगा जुड़वा 2 में
Share:

बॉलीवुड के हमारे चुलबुले अभिनेता बोले तो वरुण धवन जो के इस समय अपनी आगामी फिल्म 'जुड़वाँ 2' में खासा व्यस्त है. जी हां, बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल कि शूटिंग फ़िलहाल चल रही है, इस फिल्म के लिए हमे पहले तो अभिनेत्रियों में तापसी पन्नू व जैकलीन फर्नांडिस के बारे में तो आप जानते ही है. वैसे भी देखा जाए तो आमतौर पर फिल्म सेट पर हीरो के साथ सभी अच्छा व्यवहार करते हैं.

डायरेक्टर से लेकर प्रोड्यूसर तक उनकी बात सुनते हैं लेकिन वरुण धवन के साथ तो उल्टा ही हो रहा है. जी हां वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता वरुण धवन तापसी पन्नू व जैकलीन की यह फिल्म 'जुड़वा 2' के रिलीज होने में 3 महीने का वक्त ही शेष बचा है लेकिन फिल्म की टीम ने अभी से फिल्म का का प्रचार करना शुरू कर दिया है.

अब इस फिल्म में हमे कपिल के घर के दो अहम सदस्य भी नजर आने वाले है. जी हां इस फिल्म में उपासना सिंह भी अभिनय कर रही हैं. अब नयी खबर यह है कि एक और कॉमेडी स्टार भी इसी फिल्म में नज़र आने वाले हैं और वह कोई और नहीं अली असगर हैं. जी हां, अली असगर भी 'जुड़वा 2' में वरुण धवन के साथ नज़र आने वाले हैं. अली ने खुद इस खबर की पुष्टि की है. उन्होंने बताया है कि वह फिल्म का हिस्सा हैं और वह वरुण के साथ भी कई दृश्यों में नज़र आयेंगे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -