News Trending

पशुपालन विभाग, लक्षद्वीप संघशासित क्षेत्र, कवरत्ती ने वेटेरनरी सहायक सर्जन के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मागें है. इस भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार समय पर आवेदन करें. भर्ती से सम्बन्धित जानकारी के लिए विज्ञापन देखें. बताया जा रहा है की यह भर्ती पूर्णत: अस्थायी आधार पर, प्रारंभ में 06 (छह) माह की अवधि के लिए हैं, जो नियमित आधार पर नियुक्त किए जाने वाले पदाधिकारियों के कार्यग्रहण करने तक बढ़ाई जा सकती है. इस भर्ती में भागीदारी देने के लिए इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 20 फरवरी 2017(सोमवार) को प्रात: 11:00 से कार्यालय, निदेशक, पशुपालन विभाग, लक्षद्वीप संघ शासित क्षेत्र, कवरत्ती में आयोजित वॉक-इन इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं.


पदों का विवरण-
पदों का नाम और संख्या- वेटेरनरी असिस्टेंट सर्जन- 02 पद
पात्रता-मानदंड-
शैक्षिक योग्यता-संबंधित अनुशासन में स्नातक डिग्री के साथ भारतीय वेटेरनरी काउंसिल/यूटीवीसी में अनिवार्यत: पंजीकृत.  

चयन-प्रक्रिया-
शॉर्टलिस्ट किए गए अभ्यर्थियों का चयन प्रशासन द्वारा आयोजित वॉक-इन इंटरव्यू/व्यक्तिगत साक्षात्कार में उनके निष्पादन के आधार पर किया जाएगा.

आवेदन कैसे करें-
पात्र अभ्यर्थी इन पदों के लिए 20 फरवरी 2017(सोमवार) को प्रात: 11:00 से कार्यालय, निदेशक, पशुपालन विभाग, लक्षद्वीप संघ शासित क्षेत्र, कवरत्ती में आयोजित वॉक-इन इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं. इंटरव्यू के समय उन्हें सादे कागज पर निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन-पत्र, पूर्ण बायोडाटा और आवश्यक दस्तावेजों की प्रतियों का एक सेट तथा सत्यापन के लिए मूल दस्तावेज साथ लेकर जाएं 

संविदा के आधार पर शिक्षक पदों पर भर्ती

12वीं पास के लिए 5532 पदों पर भर्ती की एक सुनहरा अवसर