job fair : IIM-इंदौर कैंपस प्लेसमेंट के लिए आई 200 से भी अधिक कंपनियां
job fair : IIM-इंदौर कैंपस प्लेसमेंट के लिए आई 200 से भी अधिक कंपनियां
Share:

इंदौर : हाल ही में प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है की देश के सबसे बड़े आईआईएम-इंदौर (आईआईएम-आई) में इस साल के फाइनल प्लेसमेंट के दौरान सालाना सैलरी पैकेज का सबसे ऊंचा ऑफर 39 लाख रुपये बताया जा रहा है. यह रकम संस्थान के पिछले साल के फाइनल प्लेसमेंट के दौरान प्रस्तावित सबसे ऊंचे सैलरी पैकेज की तुलना में 22 प्रतिशत ज्यादा है. इस बार कंपनी में 200 से अधिक कंपनियां आईं जिसमें से 74 पहली बार आई थीं.

बताया जा रहा है की आईआईएम-आई के एक प्रवक्ता ने संबंधित नियोक्ता और विद्यार्थी के नाम का खुलासा किए बगैर बताया कि इस बार संस्थान में विद्यार्थियों के फाइनल प्लेसमेंट के दौरान 39 लाख रुपये का सबसे ऊंचा वेतन प्रस्ताव दिया गया. आईआईएम-आई में वर्ष 2016 के फाइनल प्लेसमेंट के दौरान सालाना सैलरी पैकेज का सबसे ऊंचा ऑफर 32 लाख रुपये का रहा था.

बताया गया कि आईआईएम-आई के विद्यार्थियों को इस साल औसतन 16.23 लाख रुपये के सालाना पगार पैकेज का प्रस्ताव दिया गया. उन्होंने बताया कि आईआईएम-आई में इस साल पढ़ाई पूरी करने वाले विद्यार्थियों को रोजगार देने में देश-विदेश की 200 से ज्यादा कंपनियों ने दिलचस्पी दिखायी. इनमें से 74 नियोक्ता ऐसे थे, जिन्होंने पहली बार संस्थान के विद्यार्थियों को मैनेजमेंट के अलग-अलग पदों के लिये चुना.

आने वाली सरकारी नौकरीयों के लिए पढ़ें सामान्य -ज्ञान

सरकारी नौकरी -909 पदों पर आई एक बेहतर जॉब

10वीं/ 12वीं पास के लिए 7661 पदों पर निकली वैकेंसी- करें अप्लाई

दिल्ली नागरिक उड्डयन महानिदेशालय में होगी भर्ती

277 पदों के लिए ली गई संयुक्त प्रतियोगी (प्रारंभिक) परीक्षा में लगभग 38400 उम्मीदवार बैठे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -