जेएनयू छात्रों ने सुकमा हमले के झूठे महिमा मंडन की शिकायत की
जेएनयू छात्रों ने सुकमा हमले के झूठे महिमा मंडन की शिकायत की
Share:

नई दिल्ली : पिछले कुछ दिनों से यह देखने में आ रहा है की देश की किसी विशेष घटना में जेएनयू कहीं कहीं से जुड़ा पाया जाता है. हालाँकि इस बार मामला उल्टा है. इसके पहले के मामलों में जेएनयू को आरोपी बनाया जाता था जबकि जिस मामले की हम बात कर रहे हैं उसमें वह फरियादी बना है.मामला है सुकमा हमले का.जेएनयू छात्र संघ ने दो वेबसाइटों के खिलाफ गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई कि वे यह दुर्भावनापूर्ण खबरें फैला रही हैं कि संस्थान के छात्र सुकमा नक्सली हमले का महिमामंडन कर रहे हैं.

इस बारे में जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष मोहित कुमार पांडे ने दो वेबसाइटों डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.सृष्टान्यूज.कॉम और डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.दैनिकभारत.कॉम वेबसाइट का नाम लेकर कहा कि यह झूठी खबरें फैला रही हैं, कि जेएनयू के छात्र सुकमा में हुए नक्सली हमले का महिमामंडन कर रहे हैं. जबकि ऐसा कुछ नहीं है.

बता दें कि इस संबंध में जेएनयू छात्र संघ ने संबंधित वेबसाइटों के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराते हुए इस तरह की घटनाएं दोबारा न हों, यह सुनिश्चित करने का अनुरोध किया गया .पुलिस अधिकारियों ने पुष्टि की कि शिकायत की अभी जांच की जा रही है.

यह भी देखें

विवादों के बावजूद देश का दूसरा श्रेष्ठ विश्वविद्यालय बना JNU

JNU में भरे जाऐंगे 100 से अधिक पद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -