JNU के  विद्यार्थियों के साथ सूरजकुंड में हुई मारपीट, छात्रा से रेप की कोशिश
JNU के विद्यार्थियों के साथ सूरजकुंड में हुई मारपीट, छात्रा से रेप की कोशिश
Share:

फरीदाबाद। दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के दो विद्यार्थियों और एक छात्रा से एक चार पहिया वाहन चालकों ने मारपीट की। वाहन सवारों पर आरोप लगाए गए हैं कि इन लोगों ने छात्रा से बलात्कार करने का प्रयास भी किया। यह घटना हरियाणा के फरीदाबाद क्षेत्र के सूरजकुंड में हुई। इस मामले में दिल्ली पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है। जेएनयू के विद्यार्थी 14 अगस्त की शाम को सूरजकुंड क्षेत्र के भारद्वाज झील क्षेत्र में घूमने पहुॅंचे थे।

4 विद्यार्थियों ने किराए पर कैब ली, तो दूसरी ओर दीपांकर, सूर्य प्रताप व पीड़ित छात्रा मोटरसाइकिल पर सवार थे। रास्ते में कैब में सवार विद्यार्थी आगे निकल गए। इतने में ही कुछ युवकों ने रास्ते में मोटरसाइकिल सवारों को रोक लिया। इन लोगों ने मोटरसाइकिल सवारों पर गाय चोरी का आरोप लगाया और वे उनकी पिटाई करने लगे। दीपांकर, सूर्य प्रताप व पीड़ित छात्रा को जेएनयू के विद्यार्थी बताने पर आरोपी क्रोधित हो गए।

मोटरसाइकिल पर सवार युवती को कार में सवार आरोपी रेप करने के उद्देश्य से जंगलों की ओर ले गए। कैब में सवार लोगों ने जब देखा कि मोटरसाइकिल नहीं आ रही है तो फिर ये लोग वापस मोटरसाइकिल की सवारों की ओर चल दिए।

ऐसे में रास्ते में उन्होंने देखा कि कुछ युवक मोटरसाइकिल सवार उनके साथियों की पिटाई कर रहे हैं। ये लोग ग्रामीणों के पास पहुॅंचे और मदद मांगी। हालांकि विद्यार्थियों ने पुलिस पर मदद न करने का आरोप लगाया और कहा कि हमसे पुलिस ने लिखवा लिया कि अब कभी सूनसान स्थान पर देर रात तक घूमने नहीं आऐंगे।

BJP मिशन 2019: अमित शाह ने 360 से ज्यादा सीटे जितने का किया दावा

PM मोदी ने कसा तंज, पहले पद्म अवॉर्ड्स कैसे मिलते थे, सबको पता होगा

असम के मुख्यमंत्री सर्वानन्द सोनोवाल दिल्ली में, पीएम मोदी से करेंगे भेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -