जियो के इस्तेमाल के लिए देने पड़ेंगे आपको 10 रुपये रोज
जियो के इस्तेमाल के लिए देने पड़ेंगे आपको 10 रुपये रोज
Share:

हाल में रिलायंस इंडस्ट्री के प्रमुख मुकेश अंबानी ने जियो को लेकर बड़ी घोषणाएं की है. जिसमे उन्होंने कहा है कि जियो ने सफलता के नए प्रतिमान गढे हैं. जिसमे जियो यूजर्स ने जनवरी में 100 करोड़ जीबी का डेटा उपयोग किया है. वही जियो यूज़र्स की  संख्या 10 करोड़ के पर पहुँचने पर उन्होंने सभी यूज़र्स का आभार जताया है. मुकेश अम्बानी ने अपनी अहम घोषणाओ में कहा है कि अब जियो के इस्तेमाल करने पर वॉइस कॉल के लिए किसी भी प्रकार का अतिरिक्त शुल्क नहीं देना पड़ेगा, जियो की वॉइस कॉल सभी नेटवर्क पर हमेशा फ्री रहेगी. किन्तु आपको जियो की सेवा का इस्तेमाल करने के लिए 10 रूपये रोज के हिसाब से चार्ज देना पड़ेगा.

1 अप्रैल से जियो टैरिफ प्लान की शुरुआत करेगी. जिसमे टैरिफ के बाद भी वॉयस कॉल और रोमिंग फ्री रहेगी. इसके साथ ही सभी नेटवर्क पर फ्री वॉयस कॉल की जा सकेगी. किन्तु इसमें  1 मार्च से 31 मार्च 2017 तक के बीच 99 रुपये देकर यूजर जियो प्राइम मेंबर बनें और इसके बाद हर महीने 303 रुपये देकर जियो की हैप्पी न्यू ईयर सेवाएं अगले 12 महीने यानी 1 अप्रैल 2018 तक पा सकेंगे. 

इस हिसाब से देखा जाये तो आप बिना 303 रूपये का प्लान लिए जियो की सेवा का इस्तेमाल नही कर सकेंगे. जिसमे आपको वॉइस कॉल और अनलिमिटेड डाटा पाने के लिए करीब 10 रूपये रोज के हिसाब से चुकाना होंगे. 

 

Jio द्वारा नियम तोड़ने से दुखी है वोडाफोन

जानिए मुकेश अंबानी का जियो लेकर बड़ा ऐलान

TRAI ने मांगे Jio के फ्री ऑफर्स के सारे दस्तावेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -