JIO PHONE की डिलीवरी हुई शुरू
JIO PHONE की डिलीवरी हुई शुरू
Share:

रिलायंस जियो द्वारा लांच किये गए अपने नए जियो 4G फीचर फ़ोन की डिलीवरी शुरू हो गयी है. जिसके चलते अब यूज़र्स को इसका इंतजार नहीं करना पड़ेगा. मिली जानकारी में पता चला है कि जियोफोन की डिलीवरी आज से शुरू कर दी गयी है. जो जल्दी ही उन सभी यूज़र्स के हाथ में आ जायेगा जिन्होंने इसकी बुकिंग करवाई थी. कंपनी ने 15 दिनों में 6 मिलियन जियोफोन्स को डिलीवर करने का टार्गेट रखा है. जिसमे इस फोन को शहरी केंद्रों से पहले ग्रामीण क्षेत्रों और छोटे शहरों में उपलब्ध करवाया जाएगा.

बता दे कि जियोफोन की प्री बुकिंग 500 रुपए में 24 अगस्त से शुरू हुई थी. जिसके बाद आज से इसकी डिलीवरी शुरू हो गयी है. यदि आपने भी जियो फोन की प्रीबुकिंग की है तो आपको इसका ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. डिलीवर करने के बाद ग्राहकों को बची राशी यानी 1000 रुपए डिलीवरी के समय देना होंगे.

जियो के 4G फीचर फोन के स्पेसिफिकेशन में 2.4 इंच की डिसप्ले दिए जाने के साथ 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मैगापिक्सल रियर कैमरा और VGA फ्रंट कैमरा दिए जाने के साथ पावर बैकअप के लिए 2,000mah की बैटरी दी गयी है. इसके साथ ही ब्लूटूथ 4.1 व अन्य बेसिक फीचर्स भी कनेक्टिविटी के लिए दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Xiaomi की सेल में सिर्फ 1 रूपये में मिलेंगे प्रोडक्टस, 27 सितंबर से होगी शुरू सेल

Asus के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती

Huawei Mate 9 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 के साथ Geekbench पर आया नजर

IPHONE 8 और IPHONE 8 PLUS की खरीदी पर मिलेंगे यह ऑफर

HTC U11 Plus स्मार्टफोन 12MP कैमरे के साथ होगा लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -