TRAI ने मांगे Jio के फ्री ऑफर्स के सारे दस्तावेज
TRAI ने मांगे Jio के फ्री ऑफर्स के सारे दस्तावेज
Share:

रिलायंस जियो और टेलीकॉम कंपनियों में चल रही प्रतिस्पर्धा में जहां टेलीकॉम कंपनियों द्वारा एक दूसरे पर आरोप लगा रही है. ऐसे में टेलीकॉम कंपनिया रिलायंस की जियो सेवा के खिलाफ भी मोर्चा खोले हुए है. जिसमे जियो की फ्री सेवा का कड़ा विरोध किया जा रहा है. ऐसे में हाल ही में ट्राई ने जियो से उसेक फ्री ऑफर से जुड़े सभी दस्तावेज की मांग की है. बताया गया है कि दूरसंचार न्यायाधिकरण टीडीसैट ने दूरसंचार नियामक ट्राई जियो के फ्री ऑफर से जुड़े सभी दस्तावेज पेश करने का आदेश दिया गया है. 

हाल में भारती एयरटेल व आइडिया सेल्यूलर ने जियो के खिलाफ ट्राई के एक फैसले को चुनौती देते हुए टीडीसैट का दरवाजा खटखटाया था, जिसके बाद  दूरसंचार न्यायाधिकरण टीडीसैट ने जियो से जुड़े दस्तावेज को पेश करने के लिए ट्राई को निर्देश दिया है.  वही जियो वेलकम आफर व हैप्पी न्यू ईयर आफर के सभी दस्तावेज 23 फरवरी तक दाखिल करने को कहा गया है. 

बता दे कि रिलायंस जियो द्वारा अपने यूज़र्स के लिए सितंबर महीने से वॉइस कालिंग और फ्री इन्टरनेट दिया जा रहा है. इस सेवा को अब 31 मार्च तक फ्री कर दिया है, जिसका अन्य टेलीकॉम कंपनियों द्वारा विरोध किया जा रहा है. 

मुकेश अंबानी ने की जिओ से जुड़ी अहम घोषणाएं, जानिए खास बातें

रिलाएंस jio - 50 लाख से अधिक लोगों को मिला रोजगार

रिलायंस जियो: मुकेश अम्बानी का बड़ा बयान, 1 अप्रैल के बाद भी वॉइस कॉल और रोमिंग फ्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -