100 रूपए से कम में आते है जियो और एयरटेल के धाकड़ प्लान
100 रूपए से कम में आते है जियो और एयरटेल के धाकड़ प्लान
Share:

भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में जियो की एंट्री के बाद से डाटा वार अपने चरम पर है. जियो को टक्कर देने के लिए अन्य कम्पनियाँ कई तरह के नए व सस्ते प्लान पेश कर रही है. इन प्लान्स में 84 या इससे अधिक दिन वाले प्लान्स को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. हालांकि आज हम आपको जियो और एयरटेल के उन प्लान्स के बारे में बताने जा रहे है जो 100 रूपए से कम कीमत पर आते है. इनमे से कुछ प्लान्स के अंतर्गत आपको 6 जीबी तक डाटा ऑफर किया जा रहा है. 

सबसे पहले बात करते है एयरटेल के 98 रूपए वाले प्लान की. इस प्लान के तहत ग्राहकों को 1GB डाटा दिया जा रहा है. कंपनी ने इसकी वैधता 28 दिनों की है. हालाँकि इस प्लान कॉलिंग या मैसेजिंग की सुविधा नहीं दी गयी है. इसके अलावा एयरटेल के पास एक 49 रूपए का भी प्लान है जिसके तहत आपको एक दिन के लिए 3 जीबी डाटा दिया जा रहा है. वहीँ बात की जाए जियो के प्लान्स की तो जियो के पास एक 52 रुपये का प्लान है जिसके तहत सात दिनों के लिए 1.05 जीबी डाटा दिया जा रहा है.

इस प्लान में कॉलिंग का फीचर नहीं दिया गया है लेकिन इसके तहत जियो तो जियो फ्री में बात की जा सकती है. इसके अलावा जियो के पास एक 98 रुपये का प्लान है जो कि सबसे पोपुलर प्लान है. इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ  2 जीबी डाटा मिलता है. इस प्लान में 300 मैसेज भी मिलते हैं.

 

2018 का पहला फोन आज लांच करेगा Asus

ये है कम बजट वाला टैबलेट

जानिए Huawei के MateBook X प्रो के खास फीचर्स की बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -