करण की पार्टी में रणबीर के क्लोज हो रही थी श्रीदेवी की बेटी
करण की पार्टी में रणबीर के क्लोज हो रही थी श्रीदेवी की बेटी
Share:

बॉलीवुड में रणबीर कपूर की इमेज एक केसीनोवा बॉय की है. उनका नाम बॉलीवुड में वैसे तो कई अभिनेत्रियो के साथ में जुड़ चूका है. लेकिन दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ तो उनकी सीरियस रिलेशनशिप के चर्चे रहे है. लेकिन फिलहाल रणबीर सिंगल है और खबर है कि उनकी मां नीतू उनके लिए लड़की ढूंढ रही है. लेकिन हाल ही में करण जोहर की पार्टी में कुछ और ही नजारा देखने को मिला.

दरअसल करण कि पार्टी में जाह्नवी कपूर,रणबीर के काफी क्लोज दिख रही थी. वे बार बार रणबीर से बात करने कि कोशिश करती हुई दिखाई दे रही थी. वही रणबीर अपने दोस्त आदित्य रॉय कपूर और अनुष्का शर्मा से बात करने में व्यस्त थे. वही इस पार्टी में रणबीर और आदित्य का साथ आना लोगो को काफी हैरान करने वाला था.

दरअसल रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप के बाद में खबर आ रही थी कि आदित्य कैटरीना के काफी क्लोज हो गए है. ऐसे में रणबीर, आदित्य से नाराज है. आपको बता दे कि बीते कुछ समय से बॉलीवुड में यह खबरे गर्म है कि जाह्नवी, करण जोहर की फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगी. फिलहाल रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म को लेकर खासा व्यस्त है. वही उनकी फिल्म जग्गा जासूस भी रिलीज होने वाली है.

 

अर्जुन-रणबीर ने सीखा सबक

रणवीर, रणबीर, वरुण व टाइगर के लिए छटपटाई दिशा

'जग्गा जासूस' की जासूसी का हुआ पर्दाफाश...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -