जेनिफर विंगेट की फीस सुनकर वाकई में उड़ जाएंगे सिर से बाल...
जेनिफर विंगेट की फीस सुनकर वाकई में उड़ जाएंगे सिर से बाल...
Share:

टीवी की चर्चित अदाकारा हम बात कर रहे है जेनिफर विंगेट के बारे में जिनके बारे में तो आप जानते ही है की वह टीवी की एक चर्चित अदाकारा है तथा जेनिफर ने टीवी के कई चर्चित सीरीयल्स में अपनी शानदार अदाकारी की छाप को छोड़ा है. वैसे आपको बता दे की जेनिफर विंगेट काफी खूबसूरत है लेकिन पूर्व में हमे उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई थी जिसमे वह बिना बालो के नजर आ रही थी जी हां यह जेनिफर का ही अक्स था वह भी बिना बालो के. यह खूबसूरत अभिनेत्री जेनिफर ही है जो के अपने एक नए अंदाज में दर्शन दे रही थी. आपको बता दे कि, टेलीविजन के चर्चित सीरियल ‘बेहद’ में माया के किरदार में निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट अब बिल्कुल अलग अंदाज में नज़र आने वाली हैं.

आपको बता दें कि जेनिफर ने अपने इस बदले हुए लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जेनिफर के इस बदले हुए लुक से शो के फैंस हैरान हो जाएंगे. अब आप जेनिफर की फ़ीस भी जान जाइये जिसे सुन सच में भी आपके सिर के बाल साफ़ हो जाएंगे. वैसे भी देखा जाए तो अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस अब सीरियल में बिना बालों के नज़र आएंगी. साथ ही अब सीरियल में उनके निभाए जा रहे किरदार में भी बदलाव किया जाएगा. 'बेहद' सीरियल के निर्माता चाहते हैं किसी भी तरह शो को देखने वाले इससे जुड़े रहे. इसलिए शो में तीसरी बार लीप लाया जा रहा है. इस लीप के जरिए फैंस को कई सारे सरप्राइज देने की तैयारी की जा रही है. जेनिफर विंगेट ने अपनी फीस में इजाफा कर दिया है और आप उनकी नई फीस सुनकर हैरान रह जाएंगे.

जेनिफर विंगेट पहले एक एपिसोड के लिए 80 से 85 हजार रुपये बतौर फीस लिया करती थीं लेकिन अब शो के मेकर्स ने उनकी लोकप्रियता और परफॉर्मेंस को देखते हुए फीस में भारी भरकम इजाफा कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक जेनिफर विंगेट को अब इस शो में प्रति एपिसोड 1 लाख रुपये की फीस मिलेगी. इतनी भारी भरकम फीस लेने के बाद जेनिफर विंगेट टीवी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शामिल हो जाएगी.

मलाइका मछली पानी में फिर से छटपटाई...

32 रुपये भेज रहा हूं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -