हादसों के बाद जागा फरीदाबाद नगर निगम, कमिश्नर ने जेई को किया सस्पेंड
हादसों के बाद जागा फरीदाबाद नगर निगम, कमिश्नर ने जेई को किया सस्पेंड
Share:

फरीदाबाद : नगर की सराय ख्वाजा के मुख्य बाजार में खुले मैन होल में वाहन चालकों के लगातार गिरने के मामले के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर इस घटना को निगम कमिश्नर सोनल गोयल ने लापरवाही के आरोप में एक जेई सुरेंद्र हुड्डा को सस्पेंड कर दिया , वहीं एसडीओ राजकुमार को आरोप पत्र दिया गया है. इस हादसे से सबक लेते हुए हर इंजीनियरिंग डिवीजन में दो-दो टीमों अपने-अपने इलाकों का रोज निरीक्षण करेंगी. साथ है खुले मैनहोल के ढक्कन भी लगाए जाएंगे.

गौरतलब है कि 11 जुलाई को हुई बारिश में सराय ख्वाजा के मुख्य बाजार का रोड पानी से लबालब हो गया.इस रोड पर एक मैनहोल का ढक्कन ठीक से लगा नहीं होने से यह खुला हुआ मैनहोल बारिश में वाहन चालकों को दिखाई नहीं दिया और इस खुले में होल में एक के बाद एक 12 दोपहिया वाहन चालक इसमें गिरकर घायल हो गए. रोड किनारे एक दुकान के बाहर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में निगम की यह लापरवाही की यह वारदात कैद हो गई. इसका वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो गया. बाद में मीडिया ने भी इस मामले को प्रमुखता से उठाया तो निगम कमिश्नर सोनल गोयल के सामने यह लापरवाही सामने आई .

बता दें कि निगम कमिश्नर सोनल गोयल ने सोमवार को इस मामले की जांच के लिए निगम के चीफ इंजीनियर डीआर भास्कर को मौके पर भेजा भास्कर ने मौका मुआयना किया और आसपास के लोगों से बातचीत की. लोगों ने भास्कर को सच्चाई बताई. इसकी रिपोर्ट उन्होंने कमिश्नर को दी. कमिश्नर ने तत्काल संबंधित क्षेत्र के जेई व एसडीओ पर कार्रवाई करते हुए जेई को निलंबित कर दिया जबकि एसडीओ को आरोप पत्र दिया गया.कमिश्नर न कहा कि उन्होंने पहले भी इस मामले को गंभीरता से लेने के निर्देश दिए थे.

यह भी देखे

'पिन मैन' के शरीर से निकाली 90 पिन, फरीदाबाद के डॉक्टरों ने बनाया कीर्तिमान

बीच सड़क हुस्न दिखाकर पुलिसवाले की कनपटी पर तान दी बंदूक, कुछ ऐसी है लूटेरी हसीना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -