जेपी बिल्डर के ऑफिस में खरीदारों का गुस्सा फूटा
जेपी बिल्डर के ऑफिस में खरीदारों का गुस्सा फूटा
Share:

नोएडा : जीवन भर की कमाई से अपना घर पाने की आस में 6-7 साल से निवेश करने वाले सैकड़ों खरीदारों का गुस्सा आखिर शनिवार को नोएडा सेक्टर-128 स्थित जेपी बिल्डर के सेल्स ऑफिस में फूट ही गया. अपना घर मांग रहे खरीदारों ने जब ऑफिस में अधिकारियों से मिलना चाहा तो गार्डों ने जबरन रोक लिया. इससे गुस्साए खरीदार बैरिकेट तोड़कर सेल्स ऑफिस के गेट तक पहुंच गए और तोड़फोड़ कर नारेबाजी करने लगे. इन्होने नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर भी जाम लगाने की भी कोशिश की.

बता दें कि विरोध को देखते हुए जेपी ग्रुप के सीएमडी मनोज गौड़ बाउंसरों के साथ लोगों से मिलने पहुंचे और उन्होंने सभी को आश्वासन दिया.गौड़ ने खरीदारों के सामने दावा किया कि दिवालिया घोषित होने की मीडिया में आई खबरें गलत हैं. उन्होंने स्वीकार किया कि बहुत सारे सवालों के जवाब मेरे पास नहीं हैं लेकिन लोग मुझ पर विश्वास रखें. हालांकि, इसके बाद भी कुछ लोगों ने विरोध प्रकट कर सीएमडी को पकड़ने की कोशिश की तो बाउंसरों ने लोगों से सीएमडी को  बचाया.

 उल्लेखनीय है कि दिल्ली-एनसीआर से आए जेपी बिल्डर्स से अपना घर मांग रहे खरीदारों ने विरोध विरोध प्रकट कर 'योगी जी घर दिलाओ, नहीं तो जहर खिलाओ” के नारे भी लगाए. 500 से ज्यादा मौजूद लोगों ने कहा कि उन्हें आशा थी कि मोदी सरकार के आने से हमें अपने घर जरूर मिल जाएंगे. लेकिन ऐसा हुआ नहीं.खरीदारों ने रविवार को दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय का घेराव करने की भी बात कही.

यह भी देखें 

CM योगी ने RERA वेब पोर्टल किया लांच

सुप्रीम कोर्ट ने नीरा यादव की सज़ा को एक साल कम कर दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -