जयललिता की 69 वी वर्षगांठ पर उनकी भतीजी दीपा का आगाज
जयललिता की 69 वी वर्षगांठ पर उनकी भतीजी दीपा का आगाज
Share:

चेन्नई. जयललिता के दिवगंत होने के बाद एआईडीएमके पार्टी में तनाव का दौर चल रहा है, शशिकला और पन्नीरसेल्वम की लड़ाई के बाद अब जयललिता की भतीजी दीपा ने नया आगाज किया है. जयललिता की 69 वी वर्षगांठ पर अन्नाद्रमुक के अलग अलग खेमों ने पूरे तमिलनाडु में कल्याणकारी सहायता कार्यक्रमों का आयोजन किया.

एआईडीएमके के अलग अलग नेताओं के बीच जुबानी जंग के बीच मुख्यमंत्री इडापद्डी के पलानीस्वामी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार, उनके पूर्ववर्ती और असंतुष्ट नेता ओ पनीरसेल्वम और तथा अन्नाद्रमुक ने अपने अपने तरीके से प्लांटेशन, मेडिकल कैंप, रिलीफ से जुडी सामानों का वितरण किया.

जयललिता की भतीजी दीपा के घर पर भीड़ भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दीपा ने कहा कि उनका राजनीतिक अभियान का आगाज हो चूका है, इस मौके पर उन्होंने एक झंडा पेश किया जिस पर जयललिता और एमजी रामचंद्रन की तस्वीर थी और उन्होंने बताया कि यह ‘एमजीआर अम्मा दीपा फोरम’ का एक ध्वज मात्र है. दीपा ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि लोग चाहते हैं वह आर के नगर सीट से चुनाव में खड़ी हो जो अम्मा के निधन के कारण खली हुई है. दीपा ने कहा कि उन्हें राजनीति में आने के लिए अनुरोध किया जा रहा था और ये ऐलान उनकी भावनाओं का सम्मान करते हुए किया गया है.

ये भी पढ़े 

पन्नीरसेल्वम ने शशिकला को पार्टी से निकाला!

अम्मा आज भी लोगो के दिलो मे जिन्दा है - शशिकला

बता दे कि हमने भी इन 33 वर्ष में ऐसे 100 पन्नीरसेल्वम देखे है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -