अली संग जम्मू रवाना हुईं जैस्मिन भसीन, कभी भी आ सकती है शादी की खबर
अली संग जम्मू रवाना हुईं जैस्मिन भसीन, कभी भी आ सकती है शादी की खबर
Share:

टीवी कलाकार अली गोनी और जैस्मिन भसीन इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं। आजकल दोनों खुलकर एक दूजे पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं। दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा कर दिया है और तभी से दोनों लगातार सुर्खियां पा रहे हैं। दोनों को आप सभी ने बिग बॉस सीजन 14 में देखा होगा जहाँ दोनों ने पहली बार दुनिया के सामने अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी। ऐसे में अब दोनों की शादी को लेकर भी कयास लगने शुरू हो गए हैं।

आज ही यानी मंगलवार को दोनों को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। खबरों के अनुसार दोनों जम्मू के लिए रवाना हुए हैं। आपको बता दें कि अली गोनी जम्मू से ताल्लुक रखते हैं और वहां उनका परिवार रहता है। ऐसे में अब यह बताया जा रहा है कि जैस्मिन भसीन, अली गोनी के परिवार से मिलने के लिए ही उनके साथ जम्मू के लिए रवाना हुई हैं। कुछ लोगों का तो यह भी कहना है कि दोनों अपनी शादी के लिए घरवालों को मनाने के लिए जम्मू निकले हैं। हालाँकि अब तक इस बात पर मुहर नहीं लगी है। अब बात करें लुक के बारे में तो जैस्मिन ने ब्लैक टॉप और ब्लैक ट्राउजर पहना हुआ है।

वहीं उन्होंने रेड कलर का पुलओवर कैरी किया है। बात करें, अली गोनी के बारे में उन्होंने डेनिम के साथ व्हाइट टी-शर्ट और ग्रीन जैकेट पहनी है। वैसे जैस्मिन ने शो में खूब नामा कमाया। उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की भी संख्या बढ़ गई है जो आप देख सकते हैं। वहीं अली को भी शो में जाने के बाद बड़ा प्यार मिला और अब वह और अधिक मशहूर हो चुके हैं।

संजय लीला भंसाली और फराह खान ने कंगना को ऑफर किये थे आइटम नंबर

गुजरात दौरे पर राष्ट्रपति कोविंद और शाह, कल करेंगे मोटेरा स्टेडियम का उद्घाटन

'मैं बाजरे की रोटी खाता हूँ, मुझे कैसे कोरोना हो सकता है' - कांग्रेस विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -