जग्गा जासूस एक्ट्रेस की खुदखुशी मामले में गिरफ्तार हुआ बिदिशा का पति
जग्गा जासूस एक्ट्रेस की खुदखुशी मामले में गिरफ्तार हुआ बिदिशा का पति
Share:

असम की मशहूर  मॉडल और सिंगर बिदिशा बेजबरूआ ने हरियाणा के गुरुग्राम में खुदकुशी कर ली है. आपको बता दे कि 30 साल की बिदिशा शादीशुदा थीं. हाल ही वो मुंबई से गुग्राम आई थीं और दो दिन पहले ही गुरुग्राम के सुशांत लोक में पति के साथ शिफ्ट हुई थीं. बिदिशा ने रणबीर-कैटरीना की फिल्म जग्गा जासूस में भी काम किया है. अब इस मामले में उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने इस मामले पर बिदिशा क पति को गिरफ्तार कर लिया है. वही पुलिस को बिदेशा के शव के पास  कोई सूइसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

 कल पुलिस ने देर रात दिल्ली के सुशांत लोक इलाके से बिदिशा बेजबरूआ के पति को गिरफ्तार किया. बिदिशा के पिता ने उसके पति निशित झा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराइ थी. गौरतलब है कि गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ रविंद्र कुमार ने बताया, ‘’बिदिशा के पिता ने आरोप लगाया है कि बेटि का पति रोज उसे मानसिक रुप से प्रताड़ित करता था. जिससे तंग आकर उसने खुदकुशी कर ली.

वहीं, पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक सहारन ने बताया, ‘‘बेजबरुआ अपने किराये के आवास पर पंखे से लटकी हुई पायी गयी. उन्होंने यह आवास हाल ही में किराये पर लिया था.’’साथ ही बताया  कि अभिनेत्री के पिता ने उनको सूचित किया कि वह फोन नहीं रिसीव कर रही है.जिससे उसके पिता को कुछ अनहोनी की आशंका हो गयी थी.उन्होंने पुलिस से संपर्क कर उसका स्थानीय पता साझा किया.’’ उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने मुख्यद्वार को अंदर से बंद पाया. पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गयी तो उसे पंखे से लटका हुआ पाया.

प्रेमी ने की नाबालिग प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या

MBA स्टूडेंट को हुआ 12th के लड़के से प्यार, दोनों ने होटल में कमरा लिया और फिर हुआ ऐसा

'जग्गा...' धीरे-धीरे दर्शको को जंच रही...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -