सलमान के बाद टाइगर पर झपटी जैकलीन....

सलमान के बाद टाइगर पर झपटी जैकलीन....

बॉलीवुड का एक खूबसूरत चेहरा जैकलीन फर्नांडीज जो कि जल्द ही हमे अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ बाजार ब्राइड के कवर पेज पर दिखाई देने वाली है. अब जैकलीन ने अपने बयान में बॉलीवुड के टाइगर यानि कि टाइगर श्रॉफ के बारे में भी कुछ दोहराया है. जी हाँ, सुनने में आया है कि अभी हाल ही के दिनों में जैकलिन ने सलमान खान के बारे में भी कुछ कहा था.

अबकी बार टाइगर श्रॉफ पर अपने बयान मे कहा है कि, 'अगर टाइगर श्रॉफ जैसे अभिनेताओं की ओर देखें तो पश्चिम हमसे काफी कुछ सीख सकता है. बतौर एक्शन हीरो वह असाधारण हैं. वह अपने खुद के स्टंट करते हैं और अच्छी तरह निभाते हैं.' जैकलिन ने यह बात बॉलीवुड और हॉलीवुड में बनने वाली एक्शन फिल्मों में एक्टर्स के काम को लेकर कही.

आपको बता दे कि, समय-समय पर जैकलिन फर्नांडिस उनके बेस्ट फ्रेंड्स का नाम लेती रहती हैं. इनमें सोनम कपूर, सुजॉय घोष, साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान का नाम शुमार हैं. जहां तक सवाल 'सुल्तान' स्टार और जैकलिन की बॉन्डिंग का है तो यह फिल्म 'किक' से ही चर्चा में रही है. 

हर एंगल से HOT है ये एक्ट्रेस!

ये 'मुन्ना माइकल' तो 'दिलजला' है भाई!



 
 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

loading...