डांस के लिए मुझे डांटा और फटकारा जाता था.......
डांस के लिए मुझे डांटा और फटकारा जाता था.......
Share:

अभी सुनने में आया है कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस जो कि हमे फिल्म ढिशुम में नजर आ रही है. खबर के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस जो कि अब बढ़े पर्दे के साथ ही साथ छोटे पर्दे पर भी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. खबर है कि जैकलीन सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के जज के रूप में नजर आएंगी. जानकारों का कहना है कि अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने अभी हाल ही में शो के प्रोमो की शूटिंग भी की है. इस शो के पिछले सीजन में शाहिद कपूर और लॉरेन सहित करण जौहर और गणेश हेगड़े नजर आए थे। 

लेकिन इस सीजन में जैकलीन शाहिद को रिप्लेस करती नजर आएंगी. वहीं लॉरेन इस शो से बाहर हो सकती हैं और करण और हेगड़े वापस दिखाई दे सकते हैं. जैकलीन ने कहा, मेरे लिए यह एक नया और अलग अनुभव है. मेरे साथ बेहतरीन सह-निर्णायक हैं और इसमें काफी मजा आने वाला है। ऐसे प्रतिभागियों का निर्णायक होना एक बड़ी जिम्मेदारी हैं, जो स्वयं इतने लोकप्रिय हैं। तथा बता दे कि "जुम्मे की रात..." और "चिट्टियां कलाईयां वे..." जैसे गीतों में अपने नृत्य कौशल के लिए तारीफ पाने वाली जैकलिन फर्नांडिस का कहना है कि एक समय ऐसा भी था जब उन्हें खराब नृत्य करने के लिए "डांट" पड़ा करती थी।

जैकलिन ने बताया कि नर्तकी के तौर पर अपने कौशल को सुधारने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है और समय के साथ इसमें वे बेहतर भी होती गईं। यह पूछे जाने पर कि क्या वे हमेशा से इतना अच्छा डांस कर लेती हैं तो, फिल्म ‘‘ढिशूम’’ की अभिनेत्री ने बताया कि, ‘‘नहीं। जब मैंने पहली फिल्म की थी तब मेरा मजाक बनाया गया था, मुझे डांटा और फटकारा जाता था। हालांकि उन कोरियाग्राफरों के नाम मैं नहीं बताना चाहती। मेरे लिए यह अनुभव आंखे खोल देने वाला था।’’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -