हिंदू नेताओं पर हमले की साजिश रच रहा था केरल का ISIS माॅड्यूल
हिंदू नेताओं पर हमले की साजिश रच रहा था केरल का ISIS माॅड्यूल
Share:

कासरगोड। केरल में ISIS के माॅड्यूल सदस्य सक्रिय हैं और ये माॅड्यूल कथित तौर पर हिंदू नेताओं को निशाना बनाने का प्रयास कर रहे थे। इसी बीच इन माॅड्यूल से जुड़े मोइनुद्दीन पाराकदावत से पकड़ लिया। मोइनुद्दीन ने कहा कि तथाकथित खलीफा के अनुयायियों द्वारा सनसनी फैलाने हेतु अहमदिया मस्जिद और जमाते इस्लामी हिंद को टारगेट किया गया था। अहमदिया नेताओं ने जमाते इस्लामी हिंद के साथ आईएस आईएस की निंदा की थी।

मोइनुद्दीन को पकड़ने के बाद जानकारी मिली कि ये लोग भारत में विभिन्न स्थानों iraq,world news,taja khabar aको टारगेट करने के लिए अलग अलग समूह बनाते थे। गौरतलब है कि मोइनुद्दीन के ही साथ केरल से जो 22 लोग गए थे उनमें महिलाऐं और बच्चे भी शामिल थे। ये लोग अफगानिस्तान जा चुके हैं। मोइनुद्दीन ने कहा कि इन लोगों में से वह 5 लोगों से मिला था।

उसने कहा कि जब वे लोग ईरान के शहर मशहद पहुंचे तो चैट पर उसे जानकारी मिली कि केरल से ही पहुंचे कुछ लोग मशहद में हैं क्या वह उनसे मिलना चाहेगा। ऐसे में उसने इन लोगों से भेंट की। इनमें से कुछ के नाम डाॅ इजास, मंजद, हफेसुद्दीन आदि थे। हालांकि मोइनुद्दीन तो अबू धाबी चला गया था मगर शजीर का पता नहीं लगा।

अब मोइनुद्दीन से कई तरह का जानकारियां जुटाई जा रही हैं। मोइनुद्दीन ने कहा कि वे लोग राहुल ईश्वर के भाषण कार्यक्रम में लोगों को निशाना बनाने वाले थे मगर फिर उनके बीच जमाते इस्लामी के कार्यक्रम में चर्चा हुई जिसमें कोच्चि के यहूदी मंदिर को निशाने पर रखने की सलाह दी गई थी। इस तरह से हिंदूओं नेताओं पर हमला करने की योजना बनाई गई थी।

ISIS ने ली ब्रिटिश संसद हमले की जिम्मेदारी

वाराणसी में मिला ISIS का लेटर, 24 मार्च को पूर्वांचल में तबाही मचाने की दी धमकी

बांग्ला देश में ISIS का तीसरा बड़ा हमला, 6 मरे , 40 घायल

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -