इरफ़ान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' का Poster रिलीज
इरफ़ान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' का Poster रिलीज
Share:

अभिनेता इरफ़ान खान की आगामी फिल्म 'हिंदी मीडियम' के बारे में हमे पता चला है की फिल्म का एक शानदार पोस्टर भी रिलीज हो गया है. फिल्म के इस शानदार पोस्टर में वैसे तो हमे अभिनेता इरफ़ान खान दूर दूर तक नजर नही आ रहे है लेकिन फिर भी यह पोस्टर काफी प्रभावशील है जो की बिलकुल हटकर है. देखा जाए तो निर्देशक साकेत चौधरी के डायरेक्‍शन में बनने वाली यह फिल्‍म 12 मई को रिलीज होगी.

इस टीजर पोस्‍टर ने फिल्‍म के प्रति जिज्ञासा काफी बढ़ा दी है. इरफान खान ने गुरुवार को अपनी इस‍ फिल्‍म का टीजर पोस्‍टर ट्विटर पर रिलीज किया. अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर अपने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, 'स्कूल के दिनों की याद आ गई. इरफान खान की इस फिल्म पाकिस्तानी एक्टर सबा कमर भी काम कर रही हैं.

'हिंदी मीडियम' का टीजर पोस्टर.'  इस पोस्टर में दो पैर दिख रहे हैं. जहां एक तरफ एक पैर में चमकता हुआ पॉलिश जूता और साफ पेंट है तो वहीं दूसरे पैर का जूता फटा हुआ है और जींस भी फटी हुई है. पोस्टर के साथ एक दमदार वन लाइनर भी है. पोस्टर पर लिखा है, 'झूठ बोलना, धोखा देना, मां-बाप अपने बच्चे को सही स्कूल में भर्ती कराने के लिए कुछ भी करेंगे.'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -