Official Trailer: 'हिंदी मीडियम', इरफ़ान खान को नहीं आती स्विमिंग पूल की स्पेलिंग!
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है एक्टर इरफ़ान खान के बारे में जो के एक प्रकार से अब बॉलीवुड की फिल्मो ले साथ ही साथ हॉलीवुड की फिल्मो में भी खासा व्यस्त है. अब बात कर लेते है उनकी एक अपकमिंग फिल्म 'हिंदी मीडियम' के बारे में तो बता दे कि, 'लाइफ ऑफ़ पाई' जैसी फिल्म में अपनी शानदार अदाकारी का अपने जलवा दिखा चुके इरफ़ान खान जिनकी यह फिल्म जो के शिक्षा पर आधारित फिल्म है.

अब इस फिल्म का एक शानदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. फ़िल्म 'हिंदी मीडियम' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में अपनी बेटी के दाखिले के लिए ज़ोर लगाते एक कपल की कहानी दिखाता ये ट्रेलर वाकई में सच्चाई को छूता है. इस फिल्म का नाम 'हिंदी मीडियम' है इमरान के साथ इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर भी नजर आएगी.

इनके अलावा इस फिल्म में अमृता सिंह भी नजर आएगी. तथा स्कूलों के चक्कर लगाते माता पिता और स्कूल के मानदंडों के अनुसार अंग्रेज़ी सीखने की कोशिश करता एक हिंदी भाषी पिता, समाज की सोच पर कड़वा कटाक्ष दिखाता है. इरफ़ान सबा की यह फिल्म 12 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

सबा कमर संग इरफ़ान खान का इश्क विश्क प्यार व्यार....

50 साल की उम्र में चौथे बच्चे के पिता बने बॉलीवुड के 'गनी भाई'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -