इरोम शर्मिला, मणिपुर सीएम के खिलाफ उतरेगी चुनाव मैदान में
इरोम शर्मिला, मणिपुर सीएम के खिलाफ उतरेगी चुनाव मैदान में
Share:

इंफाल: सशस्त्र बल विशेष अधिकार कानून (अफस्पा) को लेकर 16 साल से आमरण अनशन पर बैठने वाली इरोम शर्मीला ने पिछले साल अगस्त में अनशन को खत्म करते हुए भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए चुनावी मैदान में  उतरने की घोषणा की थी, जिसके बाद हाल में जानकारी मिली है कि मानवाधिकार कार्यकर्ता इरोम शर्मिला आगामी विधानसभा चुनाव में मणिपुर के मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी ओकराम इबोबी सिंह के खिलाफ थोबल से चुनाव मैदान में उतरेगी. शर्मीला के ओकराम इबोबी सिंह के खिलाफ थोबल से चुनाव लड़ने के बारे में जानकारी उनकी पार्टी पीपुल्स रीसर्जेन्स एंड जस्टिस एलायंस (पीआरजेए) के समन्वयक इरेंड्रो लेइचोनबाम ने दी है.

बता दे कि इरोम शर्मिला पिछले 16 साल से सशस्त्र बल विशेष अधिकार कानून (अफस्पा) के खिलाफ लड़ाई लड़ रही थी, जिसके बाद उन्होंने चुनाव में उतरने की घोषणा की थी. आगामी विधानसभा चुनाव में इरोम शर्मीला मौजूद मुख्यमंत्री के खिलाफ खड़ी होकर उन्हें मात देने के लिए मैदान में उतरेगी.

इरोम शर्मीला चाहती है कि वे मणिपुर की मुख्यमंत्री बनकर सशस्त्र बल विशेष अधिकार कानून (अफस्पा) कानून को खत्म करे. और राज्य की जनता के लिए कार्य करे. 

केंद्र ने ग्लोबमास्टर से मणिपुर भेजा 105 टन पेट्रोल

दो सीआरपीएफ जवान आईईडी विस्फोट में घायल

बेंगलुरु : युवती से छेड़छाड़ कर दांत से काटी जीभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -