पहली बार खिलाडी के तौर पर मैदान में उतरेंगे धोनी, पुणे सुपरजॉयंट्स और मुंबई इंडियंस की भिड़त आज
पहली बार खिलाडी के तौर पर मैदान में उतरेंगे धोनी, पुणे सुपरजॉयंट्स और मुंबई इंडियंस की भिड़त आज
Share:

आईपीएल सीजन 10 का पहला मुकाबला SRH और RCB के बीच खेला जा चुका है. जिसमे SRH ने RCB को पटखनी देते हुए 35 रन से जीत दर्ज की है. अब आईपीएल सीजन 10 का दूसरा मुकाबला पुणे सुपरजॉयंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेल जायेगा.

इस मुकाबले की ख़ास बात ये है की पूर्व भारतीय कप्तान MS धोनी आईपीएल के इतिहास में पहली बार एक खिलाडी के तौर पर मैदान में उतरेंगे. उन्होंने लगातार 8 सीजन CSK की कप्तानी की थी. इसके बाद उन्हें पुणे का कप्तान बनाया गया था. लेकिन इस बार उनकी जगह ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को पुणे की कमान सौंपी गयी है.

उधर मुम्बई इंडियंस के कप्तान रोहति शर्मा भी चोट से उभर कर लंबे समय के बाद मैसन में वापसी कर रहे है. बता दे की दोनों टीमें अब तक आईपीएल में 2 बार भीड़ चुकी है. दोनों ही टीमो ने एक-एक मैच में जीत दर्ज की थी. अब देखना होगा की कौन इस आंकड़े को आगे बढ़ाता है.

मुम्बई इंडियंस(Mumbai Indians) के पास रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या,केरोन पोलार्ड, अंबाती रायडू, जॉस बटलर, जैसे बल्लेबाज और लसित मलिंगा, माइकल मैकलॉगेन, मिचेल जॉनसन,हरभजन सिंह,जसप्रीत बुमरा, जैसे गेंदबाज है. वही पुणे के पास स्टीव स्मिथ (कप्तान) एमएस धोनी, अजिंक्य रहाणे, बेन स्टोक्स, फाफ डू प्लेसिस, उस्मान ख्वाजा,जैसे विश्व स्तरीय खिलाडी है.

पुणे का पिछले सीजन ख़ास नहीं रहा था. वही मुम्बई भी पिछले सीजन में कुछ ख़ास नहीं कर पायी थी. दोनों ही टीमें सीजन का पहला मैच जीत शानदार शुरुवात करना चाहेगी.

IPL ओपनिंग सेरेमनी: 'एमी ब्यूटीफुल कर गई चूल'....देखे फोटोज

क्या आप जानते है कहां-कहां होगी IPL 10 की ओपनिंग सेरेमनी और एमी के बाद कौन कहां देगा प्रस्तुति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -