आईपीएल 10 : RCB vs GL की भिड़ंत आज, दोनों टीमों का जितना ज़रूरी
आईपीएल 10 : RCB vs GL की भिड़ंत आज, दोनों टीमों का जितना ज़रूरी
Share:

आईपीएल 10 में आज बंगलौर में RCB और गुजरात लायंस की भिड़त होगी. इस मैदान पर 25 अप्रैल को RCB और SRH के बीच मुकाबला खेला जाना था. जो बारिश के चलते रद्द कर दिया गया था. RCB फिलहाल आईपीएल 10 की अंक तालिका में 5 अंक के साथ 6th पोजीशन पर है.

RCB ने 8 मुकाबलों में केवल 2 में ही जीत दर्ज़ की है. वही एक अंक बारिश की वजह से रद्द हुए मुकाबले में मिला है. वही अगर बात गुजरात लायंस की बात की जाए तो उनकी स्थिति भी कुछ RCB जैसी है. GL ने अब तक कुल 7 मुकाबले खेले है. जिसमे से 2 जीत कर 4 अंको के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे है.

RCB में Virat Kohli, Chris Gayle और AB de Villiers, वही GL में Brendon McCullum और Suresh Raina जैसे आक्रामक बल्लेबाज है. जो किसी भी बोलिंग अटैक को ध्वस्त कर सकते है. इस आईपीएल सीजन में भी दोनों टीमें राजकोट में एक बार भीड़ चुकी है. इस मुकाबले में क्रिस गेल और विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की थी. जिसके दम पर RCB ने 213-2 का विशालकाय स्कोर खड़ा किया था.

GL की तरफ से Brendon McCullum ने 77 रन की पारी खेली थी. लेकिन वह अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके. GL 20 ओवर में 192-7 ही बना पायी थी. उम्मीद है इस मुकाबले में GL अपने होमग्राउंड पर मिली हार का बदला लेगी. वैसे RCB भी इस मुकाबले को हार हाल में जीत कर टूर्नामेंट में अपनी स्थिति बेहतर करना चाहेगी.

घरेलु मैदान पर KKR ने RPS को 7 विकेट से हराया से हराया

कौन सी आईपीएल टीम देती है चीयर लीडर्स को सबसे ज्यादा पैसे?

कही IPL के कारण तो नहीं हो पायी भारतीय टीम की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -