रेड कलर वेरिएंट में आएंगे अब iphone
रेड कलर वेरिएंट में आएंगे अब iphone
Share:

एप्पल द्वारा लांच किये जाने वाले आईफोन के बारे में हाल ही में एक रोचक जानकारी सामने आयी है. जिसमे पता चला है कि एप्पल के आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस के अपग्रेड को रेड कलर वेरिएंट में लांच करेगा. मैकोटकारा कि रिपोर्ट में मिली जानकारी में बताया गया है कि अगले साल आने वाले आईफोन को गोल्ड, रोज़ गोल्ड, सिल्वर, ब्लैक और जेट ब्लैक के अलावा रेड कलर वेरिएंट में भी पेश किया जाएगा. 

आपको बता दे कि इस वर्ष आईफोन कि श्रेणी में एप्पल द्वारा आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस को लांच किया था. वही अब इस कड़ी में आगे आईफोन 7एस और आईफोन 7एस प्लस को लांच किया जायेगा. जिन्हें रेड कलर वेरिएंट में लाया जा सकता है. मिली रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि आईफोन 7एस और 7एस प्लस में वायरलेस चार्जिंग या ग्लास केस नहीं होगाकिन्तु इसमें हार्डवेयर को अपग्रेड किया जाएगा. वही नए रेड कलर वेरिएंट के साथ नए आईफोन में नया चिप भी दिया जाएगा.

एप्पल ने आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस को ब्लैक व जेट ब्लैक जैसे नए कलर वेरिएंट में पेश किया था, किन्तु अब आईफोन को गोल्ड, रोज़ गोल्ड, सिल्वर, ब्लैक और जेट ब्लैक के अलावा रेड कलर वेरिएंट में भी लाया जायेगा. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नही की गयी है.

एप्पल आईफोन 6एस यूज़र्स के लिए अच्छी खबर, दूर हुई बैटरी ड्रेन की...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -