ऑटोमोबाइल्स ने पेट्रोल वेरिएंट रैंगलर अनलिमिटेड जीप किया लांच
ऑटोमोबाइल्स ने पेट्रोल वेरिएंट रैंगलर अनलिमिटेड जीप किया लांच
Share:

हर किसी की अलग-अलग पसंद होती है किसी को कार पर चलना अच्छा लगता है तो किसी को बाईक पर अच्छा लगता है। लेकिन आज हम भारत में जीप की पेशकश के बारे आपको बतायेगे। और जो जीप के दीवाने है उनके लिए यह खुशखबरी है क्योंकि लोगों को शायद पेट्रोल वेरिएंट की इस जीप का बेसब्री से इंतजार था। हाल ही भारत मे फिएट क्रिसलर ऑटोमोबाइल्स ने जीप रैंगलर अनलिमिटेड के पेट्रोल वेरिएंट को पेश किया है। पेट्रोल वेरिएंट के आने से अब जीप रैंगलर का वेरिएंट और बढ़ गया है। पिछले वर्ष अगस्त 2016 में कंपनी ने 2.8 लीटर टर्बो डीजल वाली जीप पेश की थी जो 200 पी.एस की शक्ति ऊर्जा प्रदान करता था। 

इस जीप में जो इंजन लगाया गया है इसने कई अवॉर्ड भी जीते हैं साथ ही इसमें मोटर की 60 डिग्री लेआऊट के साथ एल्यूमिनियम में पिरोया गया है। इसको हल्के वजन वाले धातुओं से बनाया गया है जिससे इसकी ऑफरोड योग्यता में कोई कमी न आए तथा गाड़ी का वजन कम रहे। इस इंजन का टू-स्टेप वेरिएबल वॉल्व टाइमिंग सिस्टम और आठ-होल्डेड फ्यूल इंजेक्टर इस इंजिन को बेहद शक्तिशाली बनाता है। इंजन में शक्ति रिफाइंड होकर 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ अपना प्रदर्शन करती है। 

लीजेंडरी कमांड ट्रैक 4 डब्ल्यू डी सिस्टम,इलेक्ट्रॉनिक इस्टेबिलिटी कंट्रोल, हैवी ड्यूटी सस्पेंशन विद गैस शॉक ऑब्जर्बस , जिसे धोए जा सकने वाला इंटीरियर रिमूवेबल कार्पेट व ड्रेन प्लग के साथ ,मैककिनली लेदर सीटें , एयर कंडीशनिंग विद ऑटोमेटिक टेंपरेचर कंट्रोल के साथ ऑटो, हेडलैंम्प्सी ,हिल स्टार्ट असिस्टि ,इलेक्ट्रॉनिक रोल मिटीगेशन ,फुल फ्रेम्ड रिमूवेबल दरवाजे,रिमोट कीलेस एंट्री, 6 रंगों में होगी उपलब्ध  है। और कार की कीमत मात्र 56 लाख रुपये जो की दिल्ली के एक्सशोरूम में उपलब्ध हैं। 

 

ऑडी A3 के बाद अब ऑडी A4 का डीजल वेरिएंट हुआ लांच

होंडा कंपनी ने लॉन्च की न्यू हौंडा सिटी कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -