इंफोसिस ने डेवलप किया स्वदेशी 'ड्राइवरलेस' गोल्फ कोर्ट, जानिए इसके फीचर्स!
इंफोसिस ने डेवलप किया स्वदेशी 'ड्राइवरलेस' गोल्फ कोर्ट, जानिए इसके फीचर्स!
Share:

भारत की सबसे बड़ी आईटी कंपनियों में से एक इंफोसिस ने अभी हाल ही में अपनी 'ड्राइवरलेस' कार पेश की है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि कम्पनी के सीईओ विशाल सिक्का मीडिया ब्रीफिंग में अपनी ड्राइवरलेस गाडी में पहुंचे. दरअसल इस गाडी की खासियत यह है कि यह कम्पनी की इंजीनियरिंग सेवा द्वारा पूर्ण रूप से स्वदेशी तकनीक पर बनाया गया है.

सिक्का द्वारा एक ट्वीट भी किया गया जिसमे लिखा है कि मेरे ऑटोनोमस व्हीकल के लिए मैसूर में इंफोसिस इंजीनियरिंग सेवाओं के सीओओ प्रवीण ने शानदार कार्य कर दिखाया है. सिक्का ने आगे बताया कि यह ऑटोनोमस वाहन अत्याधुनिक तकनीक का प्रतिक है और अन्य कर्मचारियों को इस तरह की नई प्रोद्योगिकियों पर प्रशिक्षण दिया जाएगा. यह ड्राइवरलेस गाडी सेंसर से सजी है और पर्यावण को अनुकूल रखने और किसी मानव हस्तक्षेप के बिना कार्य करने में सक्षम है.

इसके अलावा यह गाडी उन्नत नियंत्रण प्रणाली नेविगेशन पथ की पहचान करने के साथ-साथ अवरोधों और सड़क के संकेत भी इन वाहनों का समर्थन करती है. इंफोसिस की इस 'ड्राइवरलेस' ने आने वाले भविष्य में इंफोसिस की यह पहल देश के ऑटोमोबाइल जगत की दशा दिशा को तय करेगा. अब देखते है कि क्या इंफोसिस अपनी इस कार को क्या बाजार में उतारेगा.

लॉन्चिंग से पहले जारी हुआ नेक्स्ट जनरेशन हुंडई वर्ना का वीडियो टीज़र

सुजुकी जीजे-150 के लॉन्च की अपवाह उड़ रही है, जानिए क्या है सच्चाई

लॉन्च हुई सुजुकी एक्सेस 125 स्पेशल एडिशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -