इनफोकस Turbo 5 स्मार्टफोन हुआ सस्ता
इनफोकस Turbo 5 स्मार्टफोन हुआ सस्ता
Share:

नई दिल्ली. स्मार्टफोन इनफोकस के Turbo 5 की कीमत कम हो गई है. इनफोकस ने अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन को इसी साल जून में लॉन्च किया था. लॉन्च के वक्त इस स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपए थी, लेकिन अब इनफोकस Turbo 5 स्मार्टफोन को 6,499 रुपए में खऱीदा जा सकता है. बता दें कि ये फोन 30 नवंबर से अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध होगा.

इनफोकस टर्बो 5 में आपको 2 जीबी रैम व 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वाले वेरिएंट मिलेगा. दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला है जो 7,999 रुपये में बिकेगा. डुअल सिम (नैनो+नैनो) वाला यह स्मार्टफोन फुल-मेटल डिज़ाइन वाला फोन है. और इसके पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जिसके बारे में 0.5 सेकेंड में अनलॉक करने का दावा किया गया है. 

कंपनी ने फिंगरप्रिंट सेंसर में सेल्फी और फ्लैशलाइट के लिए शॉर्टकट होने की जानकारी दी है. यह हैंडसेट एंड्रॉयड 7.0 नूगा है. इनफोकस टर्बो 5 में 5.2 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) डिस्प्ले है जिसपर 2.5डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मौज़ूद है। InFocus Turbo 5 में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737 चिपसेट है. ग्राफिक्स के लिए माली टी720 एमपी1 जीपीयू इंटिग्रेटेड है.

शाओमी रेडमी Y1, Y1 Lite की सेल शुरू

जब कबाड़ी वाले को मिला iPhone X, देखिये क्या हुआ फिर

महंगाई दर नहीं हुई कम, लोगों का निकल रहा दम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -