बीई के छात्र ने इस बाईक को ऐसा किया मॉडिफाई, कि पहचान नहीं पाएंगे
बीई के छात्र ने इस बाईक को ऐसा किया मॉडिफाई, कि पहचान नहीं पाएंगे
Share:

कहते है जब कला हो और मन मे उत्साह तो हर काम आसान हो जाती है। कुछ दिनो पहले की बात है इंदौर शहर के बाबांचा में कस्टम मोटर्स ने एक बाइक मॉडिफाई करके एक बॉबर बाइक का निर्माण किया है। यह बाईक दिखने में काफी एंटीक है, आपको बता दे कि यह बाइक बजाज पल्सर 150 है यह मॉडिफिकेशन के इस बेहतरीन लुक मे नजर आ रही हैं। इस बाईक को स्टोर के मालिक और बीई ऑटोमोबाइल 3rd  ईयर स्टूडेंट अमित कदम ने मॉडिफाई किया है।  

बाइक में हैड लैंप को सर्कुलर LED DRL से कवर किया गया है साथ ही बैक मिरर हैंडल पर ही अटैच किए गए हैं और बाइक की सीट के पीछे LED टेल लाइट लगाया गया है। बाइक में स्प्लिट फ्यूल टैंक लगाया गया है जो वुडन वर्क से फिनिश किया गया है। बाइक को देखने के बाद आपको बजाज पल्सर की असली बाइक को पहचान नहीं पायेगें। हां हो सकता है कि आप इसके इंजन को देख कर पहचान लें।

बाइक को बनाने में इंजन छोड़कर बाइक पूरी बॉडी को चेंज किया किया गया हैं। बाइक को बॉबर लुक देने के लिए बाबांचा कस्टम ने चौड़े टायर्स लगाए हैं। अमित ने जानकारी देते हुए कहा कि 'हम न सिर्फ बाइक में कॉस्मैटिक बदले हैं, बल्कि बाइक के इंजन को भी पावरफुल बनाया हैं। और बाइक के हैंडल को नीचा रखा गया है। इस बाइक को मॉडिफाई करने में लगभग 70 हजार रुपए तक का खर्च किया गया है। 

 

रिव्यू : होंडा नवी अपनी तरह की पहली मोटो-स्कूटर

यामाहा सैल्यूटो बनाम और होंडा सीबी शाइन एसपी, जानिए बेहतर कौन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -