ये है भारत में सबसे तेजी से ग्रो करने वाली लक्ज़री कार निर्माता कम्पनी
ये है भारत में सबसे तेजी से ग्रो करने वाली लक्ज़री कार निर्माता कम्पनी
Share:

वैसे तो भारत में कई कम्पनिया है जो अपनी लक्ज़री कारें बेचती है. लेकिन आज हम आपको भारत में सबसे तेजी से ग्रो करने वाली कम्पनी के बारे में बताने जा रहे है. जी हाँ ये कमपनी कोई और नहीं BMW है जिसने जनवरी से जून 2017 की अवधि में 11 .5 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है.

ऑटोमेकर ने देश में सबसे तेजी से बढ़ते लक्ज़री कार ब्रांड के ताज को बनाये रखने में सफल हुआ है. अभी हाल ही में आई एक नई रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि 2017 की पहली छमाही में BMW ने 4589 इकाइयों का बिक्री आंकड़ा दर्ज किया है. वहीं BMW की प्रतिद्वंदी कम्पनी मर्सिडीज बेंज ने भी Q2 में अपनी वृद्धि की घोषणा की है.

मर्सिडीज बेंज की सबसे अच्छी तिमाही की वृद्धि 18 प्रतिशत पर है. इस तरह देखा जाए तो दोनों लक्ज़री कार निर्माताओं ने भारतीय बाजार में एक स्वस्थ्य विकास की सुचना दी है. यह संकेत है कि लक्ज़री कार की खरीददारी ज्यादा लोग कर पा रहे है और माना जा रहा है कि GST के बाद इसकी संख्या में बढ़ौत्तरी ही होगी.

वहीं BMW इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पवाह ने बिक्री के आंकड़े घोषित करने के बाद कहा कि कम्पनी उद्योग में नए मानक स्थापित करने के लिए इसी इरादे से आगे बढ़ेगी.

अब सुपरबाइक खरीदने के लिए बैंक दे रही है 100 फीसदी लोन

पुणे में लॉन्च हुई होंडा की नई स्कूटर 'क्लिक', जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

भारत में शुरू हुआ फिएट अबार्थ पुंटो कार का प्रोडक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -