बाप कौन है? यह सवाल करने वाले पाकिस्तानी की हुई धुनाई, देखिये VIDEO
Share:

नई दिल्ली: 180 रनो से आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में हार मिलने के बाद जब टीम इंडिया पवेलियन लौट रही थी, तभी उसी दौरान एक पाकिस्तानी शख्स ने पवेलियन लौट रहे मोहम्मद शमी से पूछा कि बाप कौन है. यह सुनकर शमी को उस पाकिस्तान युवक पर गुस्सा आया और जैसे शमी उसके पास गए तो उन्हें धोनी ने रोक लिया, यह सब एक वीडियो कैमरा में कैप्चर हो गया जो आजकल खूब वायरल हो रहा है. वही अब ऐसे में एक और वीडियो सामने आया है जिसमे भारतीय क्रिकेट फैंस यह पूछने वाले पाकिस्तान फैन की जमकर पिटाई लगा रहे है. 

यह वीडियो इंग्लैंड का है जहां एक भारतीय युवक किसी दूसरे शख्स को मार रहा है. वही उसे मारने के लिए कुछ और शख्स भी आते है, तभी पीड़ित युवक भागते हुए पुलिस कर्मी के पास पहुंच जाता है. ऐसा माना जा रहा है कि यह वही युवक है जिसने मोहम्मद शमी को कमेंट किया था कि ‘बाप कौन है. हालांकि हम इसकी आधिकारिक तौर पुष्टि नहीं करते है.  

इस वीडियो के दूसरे शॉट में नज़र आ रहा है कि वहां पाकिस्तानी और हिंदुस्तानी दोनों के फैंस मौजूद है, और अपने अपने देश का  हाथो में झंडे लिए हुए है. इतना ही नहीं दोनों तरफ से पानी की बोतलें एक-दूसरे पर फेकि जा रही है और ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के भी नारे लगाए जा रहे हैं.

मध्य प्रदेश -भोपाल,राष्ट्रीय पर्यावरणीय स्वास्थ्य अनुसंधान संस्थान में आई वैकेंसी

लंदन की अदालत ने इस महान खिलाडी को किया दीवालिया घोषित

पाक से हारने के बाद धोनी का यह वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -