भारत के वार से बौखलाया पाकिस्तान, भारत में ट्रेंड कर रहा #IndianArmy
भारत के वार से बौखलाया पाकिस्तान, भारत में ट्रेंड कर रहा #IndianArmy
Share:

नई दिल्ली भारतीय सेना द्वारा लाईन आॅफ कंट्रोल पर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान को तो जैसे समझ ही नहीं आ रहा कि वह क्या करे। लगता है कि गीदड़ की मौत आ रही है और वह शहर की ओर भाग रहा है। लगभग इसी तर्ज पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक को पाकिस्तान पर हमला माना है। अब पाकिस्तान शांति की बात करने लगा है और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने ट्विट के माध्यम से लिखा है कि भारत हमें कमजोर न समझें। 

अब यह जानकारी भी सामने आई है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने पाकिस्तान के सेना प्रमुख राहिल शरीफ से चर्चा की है। दूसरी ओर पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि उनके 2 सैनिक मारे गए हैं। 9 जख्मी हुए हैं। पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक से इन्कार किया गया था। उनका कहना था कि भारत ने ऐसा माहौल बना दिया है। पाकिस्तान एयरफोर्स का मत है कि भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक नहीं की है। पाकिस्तानी सेना किसी भी हालात के लिए तैयार है, जबकि भारत की सेना का कहना है कि भारत अमन चाहता है।

मगर भारतीय सीमा पर खतरा हो और देश के लोगों की जान खतरे में हो ऐसा भारतीय सेना नहीं चाहती है। दरअसल एलओसी पर पाकिस्तान की ओर से भिम्बेर, हाटस्प्रिंग, केल और लिपा सेक्टर में हमला कर दिया। भारत के इस कदम की ट्विटर पर लोगों ने जमकर तारीफ़ की। पाक में #ChakDeIndia ट्रेंड कर रहा है। भारत में #ModiPunishesPak और #IndianArmy ट्रेंड कर रहा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -