शुरू हुआ भारत की बेटियों को सम्मानित करने का सिलसिला
शुरू हुआ भारत की बेटियों को सम्मानित करने का सिलसिला
Share:

नई दिल्ली : विमेंस वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन कर उपविजेता रही भारतीय महिला टीम का देशभर में सम्मान किया जा रहा है. आज गुरुवार को खेल मंत्री विजय गोयल ने नई दिल्ली में पूरी टीम को सम्मानित किया. वही बीसीसीआई भी महिला टीम को सम्मानित करने की तैयारी में है. रेलमंत्री सुरेश प्रभु भी महिला टीम को सम्मानित करेंगे. बता दें कि बीसीसीआई भी टीम इंडिया के हर सदस्य को 50-50 लाख रुपये देकर सम्मानित करेगी.

वही टीम की कप्तान मितली राज को पूर्व जूनियर क्रिकेट सिलेक्शन कमिटी के चेयरमैन और तेलंगाना बैडमिंटन एसोसिएशन के उपाध्यक्ष चामुंडेश्वरनाथ एक चमचमाती बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट करने वाले है. चामुंडेश्वरनाथ खुद आंध्र प्रदेश की रणजी टीम के कप्तान रहे हैं पिछले कुछ सालों में कई मौके पर खिलाड़ियों को कार गिफ्ट करते रहे हैं. अपने इसी काम को आगे बढ़ाते हुए चामुंडेश्वरनाथ ने मिताली राज को वर्ल्ड कप के दौरान उनके शानदार प्रदर्शन के लिए कार गिफ्ट करने की बात कही. बुधवार को ही टीम की स्वदेश वापसी हुई है जिसके बाद मीडिया के सामने कप्तान मितली राज ने कहा कि वह टीम के प्रदर्शन से खुश हैं.

वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों हार की निराशा से वह उबर चुकी हैं. उन्होंने टीम के मुंबई लौटने पर कहा कि हमारे खेल से भारतीय महिला क्रिकेट के अच्छे दिन की शुरुआत हो गई है. उन्होंने कहा कि हमारी टीम 2013 वर्ल्ड कप के निराशाजनक प्रदर्शन को पीछे छोड़ चुकी है. उल्लेखनीय है कि भारत में खेले गए उस वर्ल्ड कप के दौरान मेजबान टीम सातवें स्थान पर रही थी. 34 साल की मिताली ने कहा कि इस बार टीम ने कड़ी मेहनत की. जिसका परिणाम सबके सामने हैं.

भारतीय महिला क्रिकेट टीम का एयरपोर्ट पर हुआ ऐसा स्वागत

ऋषि कपूर अब हमारी क्रिकेट की छोरियों पर ट्वीट कर फंसे

BCCI का बड़ा एलान: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सभी खिलाडी को मिलेंगे 50-50 लाख रूपये

एकता बिष्ट के संघर्ष की कहानी

भारतीय महिला क्रिकेट टीम से जुड़ी खास बातें कर देंगी आपको गौरवान्वित

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -