सचिन-कोहली के बाद MRF के बल्ले से खेलेगा ये क्रिकेटर
सचिन-कोहली के बाद MRF के बल्ले से खेलेगा ये क्रिकेटर
Share:

हाल ही में भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के कप्तान चुने गए मुंबई टीम के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शो अब MRF के बल्ले से खेलते नजर आएंगे. अपने हुनर से क्रिकेट के दिग्गजों को अपना मुरीद बनाने वाले पृथ्वी शॉ से MRF ने करार किया है. बता दें कि क्रिकेट के भगवन कहे जाने वाली पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी MRF के बल्ले से ही खेलते थे जबकि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी इसी ब्रांड का बल्ला इस्तेमाल करते है. अब कंपनी ने इसके लिए शॉ से करार किया है.

इस करार पर शॉ ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा है कि ‘मैं बेहद ही खुश हूं कि मेरे साथ MRF ने करार किया है. मैंने सचिन, ब्रायन लारा और विराट को MRF के बल्ले से शतक लगाते देखा है, अब मैं भी इस बल्ले से खेलूंगा जो कि फक्र की बात है.’ वहीं MRF के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर के एम माम्मेन ने भी पृथ्वी शॉ के साथ करार किये जाने पर ख़ुशी जताई है.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि, 'हम पृथ्वी की क्रिकेट यात्रा से जुड़कर बेहद खुश हैं. शॉ एक खास टैलेंट हैं जो कि आने वाले समय में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हम उनको शुभकमनाएं देते हैं और अपने परिवार में उनका स्वागत करते हैं.' आपको बता दें कि इस साल फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शॉ ने कुल 9 मुकाबलों खेले है. जिसमे उन्होंने 56.52 के औसत से 961 रन बनाए हैं. इसमें 5 शतक और 3 अर्धशतक शामिल हैं.

 

अजिंक्य रहाणे के पिता की कार से हुई एक महिला की मौत, गिरफ्तार

आईएसएल-4: पुणे सिटी को हरा शीर्ष पर पहुंची बेंगलुरू एफसी

रोहित ने अपनी कामयाबी का श्रेय इस शख्स को दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -