अमेरिका में फिर भारतीय इंजीनियर की मौत
अमेरिका में फिर भारतीय इंजीनियर की मौत
Share:

वाशिंगटन. अमेरिका में फिर से एक और भारतीय की मौत हो गई है. कोलम्बस शहर में रविवार को एक हिट-एंड-रन केस में भारतीय इंजीनियर की मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी जख्मी हो गईं. बता दे कि दोनों को एक मिनीबस ने पीछे से टक्कर मारी. इस मिनी बस का ड्राइवर नशे में था. इस हादसे में भारतीय इंजीनियर अंशुल की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

भारतीय दम्पत्ति अंशुल और उनकी पत्नी समीरा भारद्वाज एक बफर्ड बाइक लेन में टहल रहे थे, तभी पीछे से आ रहे मिनी बस ने उन्हें टक्कर मार दी. इस एक्सीडेंट के बाद माइकल डेमाइओ को गिरफ्तार कर लिया गया है.बार्थोलोम्यू काउंटी कोरोनर क्लेटन नॉल्टिंग ने बताया अंशुल की मौत को हत्या के रूप में दर्ज किया गया. सिर में गहरी चोट लगने के कारण उनकी मौत हुई है. बता दे कि अंशुल की पत्नी समीरा की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है, उन्हें इंडियाना यूनिवर्सिटी के हेल्थ मेथोडिस्ट हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया है.

 

भारतीय इंजीनियर अंशुल कोलंबस की डीजल इंजिन बनाने वाली कंपनी कमिंस में कार्यरत थे. कंपनी के प्रवक्ता ने इस बारे में कहा है कि हम अंशुल की फैमिली से संपर्क में हैं ताकि उनकी बॉडी को इंडिया वापस भेजी जा सके. इस बीच अंशुल के दोस्त और परिवार भी उसकी बॉडी इंडिया वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही समीरा के लिए मदद जुटाने की कोशिश कर रहे हैं, जो अभी गंभीर अवस्था में हैं.

ये भी पढ़े 

अमेरिका में दो भारतीयों पर एच -1 बी वीज़ा धोखाधड़ी का आरोप

अमेरिका के गुरुद्वारे में रेप की कोशिश

ओबामा के जलवायु परिवर्तन के समझौते को डोनाल्ड ट्रंप ने किया रद्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -