आज इंग्लैंड रवाना होगी टीम इंडिया, ICC ने दिया सुरक्षा का भरोसा
आज इंग्लैंड रवाना होगी टीम इंडिया, ICC ने दिया सुरक्षा का भरोसा
Share:

विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम चैंपियंस ट्रॉफी का अपना ख़िताब बचाने के लिए बुधवार को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. उधर सोमवार रात को मैनचेस्टर में हुए आतंकी हमले के बाद ICC खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर सतर्क हो गया है. ICC ने कहा कि वह इंग्लैंड में अगले महीने होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी और उसके बाद ने वाले महिला विश्व कप की सुरक्षा को लेकर गंभीर और सतर्क है. ICC ने कहा कि हमारी संवेदना मैनचेस्टर हमले के प्रभावित हुए लोगों के साथ है. ICC और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड चैम्पियंस ट्रॉफी और महिला विश्व कप खेलने आए खिलाड़ियों की सुरक्षा ध्यान रखेंगे. यह हमारी प्राथमिकता है.

गौरतलब है कि इससे पहले BCCI ने ICC के सामने मैनचेस्टर में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा का मुद्दा उठाया था. बता दे कि चैम्पियंस ट्रॉफी के मैच एक जून से शुरू हो रहे है, जो 18 जून तक चलेंगे. भारत का पहला मैच 4 जून को पाकिस्तान से होगा.

यह खिलाडी है चैंपियन ट्रॉफी मे शामिल-

शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जाडेजा, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, मनीष पांडे, केदार जाधव.

अगर ऐसा होता तो भारत नहीं हारता 2003 विश्व कप का फाइनल : सचिन

ट्विटर पर करोड़पति बने सहवाग, किया भांगड़ा

टीम इंडिया ने की तेज गेंदबाजी कोच की मांग, हरभजन ने सुझाया जहीर का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -