IndVsAus : ऑस्ट्रेलिया के सामने धराशायी हुई विराट सेना, 105 रन पर ऑल आउट
IndVsAus : ऑस्ट्रेलिया के सामने धराशायी हुई विराट सेना, 105 रन पर ऑल आउट
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पुणे में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 260 रन पर ख़त्म हो गई है. ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के जवाब में भारत की पहली पारी बुरी तरह लड़खड़ा गई और भारत की पहली पारी सभी विकेट खोकर मात्र 105 रनों पर सिमट गई. भारत की ओर से KL राहुल ने सबसे ज्यादा 64 रन बनाए. इसके अलावा रहाणे ने 13 व मुरली विजय ने 10 रन बनाए. इनके अलावा और कोई भी भारतीय बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाया.

कप्तान विराट कोहली 0 जबकि पुजारा 6 रन बनाकर आउट हुए. ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टीव ओ कीफे ने सबसे ज्यादा 6 विकेट लिए, वहीं स्टार्क ने 2 और लीओन और हाजलेवुड ने 1-1 विकेट लिया. ऑस्ट्रेलिया ने आज कल के स्कोर 9 विकेट के नुकसान पर 256 रन से आगे खेलते हुए आज अपनी पारी में मात्र 4 रन जोड़कर आल आउट हो गए. कल के नाबाद बल्लेबाज स्टार्क 61 रन बनाकर आउट हुए.

भारत की ओर से उमेश यादव ने सबसे ज्यादा 4 व आश्विन ने 3 जबकि जडेजा ने 2 व जयंत यादव ने एक विकेट लिया. गौरतलब है कि रेनशॉ को छोड़ कल कोई भी ऑस्ट्रेलिया का बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाया. रेनशॉ ने 68 रनों की पारी खेली. कप्तान स्मिथ 27 रन ही बना पाए जबकि वार्नर 38 रन बनाकर आउट हुए.

बीच मैच में आखिरी क्यों भागे रेनशॉ

क्रिकेटरों के एग्रीमेंट को 5 गुना बढ़ाने का प्रस्ताव सुप्रीम कोर्ट को किया पेश, सीओए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -