कीमत 23 लाख फिर भी 10 मिनट के अंदर बिक गयी 100 बाइक्स
कीमत 23 लाख फिर भी 10 मिनट के अंदर बिक गयी 100 बाइक्स
Share:

कभी कभी बाइक्स का जूनून इतना सर चढकर बोलता है कि इंसान बिना कुछ सोचे समझे बाइक्स को खरीद सकता है। ऐसा ही कुछ हुआ जैक डेनियल कंपनी के साथ दरासल इंडियन मोटरसाइकिल ने टेनेसी की व्हिस्की निर्माता कम्पनी जैक डेनियल से दूसरी बार सहयोग के तहत इंडियन फोर फॉक्स जैक डेनियल मोटरसाइकिल के सीमित संस्करण क्रूजर के 100 यूनिट्स का उत्पादन किया।

इसके पहले इन दोनों ने भागीदारों ने केवल 150 के सीमित एडिशन का उत्पादन किया था और वह भी 8 घंटे के अंदर बिक गई थी। लेकिन इस बार जो हुआ वो काफी चौंका देने वाला था बात यह कि इस बार की 100 यूनिट केवल 10 मिनट के अंदर बिक गई। आपको बता दें कि इस प्रतिष्ठित ब्रांड को इसके निर्माताओं ने सोमवार दोपहर 12 बजे बेचने से ऐलान किया तो आश्चर्यजनक रुप से इस शानदार बाइक के सभी संस्करण 12:10 बजे तक बिक गए।

कीमत-
• इस मोटरसाइकिलों की कीमत करीब 34,999 डॉलर (लगभग 23 लाख रुपये) है और यह विशेष बनावट के साथ भारत आया है।

• इसके मालिक जल्द ही अपनी नई मोटर साइकिल नंबर और वीआईएन को उजागर करेंगे।
• जैक डैनियल बाइक में विशिष्ट कस्टम-ब्रांडेड लहजे के साथओपन फेल्डर के साथ 1 9-इंच,कंट्रास्ट कट फ्रंट फ्रंट व्हील और एलईडी हेडलाइट सहित प्रीमियम टूरिंग सुविधाओं की मेजबानी है।

इसके अलावा, सुविधाओं में ड्राइविंग लाइट, काले मोहरे और पीछे के राजमार्ग बार, बिजली समायोज्य विंडशील्ड और भारतीय मोटरसाइकिल की सवारी कमान सम्मिलन प्रणाली में शामिल हैं। हालांकि इंडियन मोटरसाइकिल ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इसे किन किन भारतीयों ने खरीदा है।

योगी आदित्यनाथ को सीएम बनते ही मिली नई मर्सिडीज

लैंड रोवर डिस्कवरी के एसयूवी टाटा Q501 की टेस्टिंग हुई शुरू

 

 

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -