पाकिस्तान की फायरिंग से एक और जवान हुआ शहीद
पाकिस्तान की फायरिंग से एक और जवान हुआ शहीद
Share:

जम्मू : पाकिस्तान द्वारा आरएसपुरा सेक्टर में रात भर से लगातार की जा रही फायरिंग से 24 घंटे में भारत ने अपना दूसरा जवान खो दिया है. पाकिस्तान की गोली से भारत के एक और जवान सुशील कुमार शहीद हो गए, जबकि एक जवान जख्मी हो गया है. पाकिस्तान द्वारा की जा रही लगातार फायरिंग का बीएसएफ मुंहतोड़ जवाब दे रही है.

बता दें कि आरएसपुरा की तीन पोस्टों पर कल रात 9 बजकर पचास मिनट पर फायरिंग शुरू हुई और रात भर चलती रही. जम्मू में आरएसपुरा सेक्टर के अबदुलियान गांव में पूरी रात हुई फायरिंग के डर से लोग अपने घरों में छिप गए. पूरी रात चली इस फायरिंग ने पूरे गांव को दहशत में डाल दिया. फायरिंग के साथ-साथ पाकिस्तान की ओर से मोर्टार शेल भी दागे गए. फायरिंग होते ही बीएसएफ ने मोर्चा संभाला और मुस्तैदी से पाकिस्तान को करारा जवाब देना शुरु कर दिया.

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के सीमा से सटे कई गांवों में पाकिस्तान पिछले 3 दिन से लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. बीते 3 दिनों में हीरानगर सेक्टर, राजौरी के मंजाकोट सेक्टर और अबदुलियान गांव में पाकिस्तान ने भारी फायरिंग की है. इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के सिरनु गांव में कल रात आतंकी हमला होने की खबर है. हालाँकि इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है, बाद में आतंकी भाग गए.

कश्मीर मुद्दे पर अल्जीरिया ने दिया भारत का साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -