भारतीय सेना ने नौशेरा में पाकिस्तानी पोस्ट को उड़ाया, जारी किया वीडियो
Share:

नई दिल्ली: भारतीय सेना ने अपनी शक्ति का पराक्रम दिखते हुए पाकिस्तान की चौकियों और पोस्ट को तबाह कर दिया है. इसका एक वीडियो भी जारी किया गया है. भारतीय सेना ने मंगलवार (23 मई) को एक वीडियो जारी किया जिसमें नौशेरा पाकिस्तानी चौकी तो तबाह होते हुए दिखाया गया है. यह कार्रवाई पाकिस्तान की तरफ से लगातार आतंकियों की घुसपैठ और दो भारतीय जवानो की हत्या करने के बाद की गयी. जिसमे  नौशेरा पाकिस्तानी चौकी को पूरी तरह से नष्ट कर दिया. वीडियो में साफ तौर पर दिखाया गया है कि किस तरह से भारतीय सेना ने कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान चौकियों को नष्ट कर दिया.

इसके बारे में जानकारी देते हुए मेजर जनरल अशोक नरुला ने कहा कि लगातार हो रही घुसपैठ और हाल ही में नियंत्रण रेखा पर दो भारतीय जवानों की निर्मम हत्या के बाद उन्होंने जवाबी कार्रवाई की. पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए पंजाब प्रांत के नौशेरा में पाकिस्तानी रेंजर्स की पोस्ट को तबाह कर दिया. उन्होंने कहा, 'पाक सेना आतंकियों को सीमा पर भेजती है.' सेना ने यह भी कहा कि वे घुसपैठ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रहे हैं.

जहा पर यह कार्रवाई की गयी वह जगह पाकिस्तान के पंजाब प्रांत का नौशेरा सेक्टर जम्मू से करीब 100 किलोमीटर की दूरी पर है. इसका एक 30 सेकंड का वीडियो भी जारी किया गया है. 

श्रीनगर: आतंकी मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद

जम्मू कश्मीर: हंदवाड़ा के नौगाम में 2 आतंकी ढेर

बढ़ी भारतीय सेना की ताकत, 30 साल बाद सेना को मिलीं होवित्जर

चीन से सटी पहाड़ियों पर तैनात होगी अमेरिका की होवित्जर तोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -