भारतीय-अमेरिकी हुए एकजुट, लिया संकल्प  हम यहीं रहेंगे
भारतीय-अमेरिकी हुए एकजुट, लिया संकल्प हम यहीं रहेंगे
Share:

वाशिंगटन : अमेरिका में चल रही नस्लीय हिंसा, अल्पसंख्यकों के खिलाफ घृणा और हमलों की बढ़ती घटनाओं से चिंतित अमेरिकी-भारतीय अब एकजुट हो गए हैं. कई दौर के विचार विमर्श के बाद आखिर भारतीय-अमेरिकियों ने ये संकल्प ले ही लिया कि हम यहीं रहेंगे.

गौरतलब है कि नए बने संगठन साउथ एशियन अमेरिकंस लीडिंग टुगेदर (SAALT) के सुमन रघुनाथन ने कहा कि बंदूकधारी और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप क्या कहते हैं, ये अहम नहीं है. यह हमारा देश है, हम यहीं रहने वाले हैं और अप्रवासियों के इस देश में हम अपने उचित और समान स्थान की मांग जारी रखेंगे.बता दें कि टाउन हॉल चर्चा से प्रेरित होकर दक्षिण एशियाई समूह देश भर में इस तरह के आयोजन करने का विचार कर रहे हैं.

स्मरण रहे कि पिछले कुछ समय से अमेरिका में भारतीय के खिलाफ कई घृणित अपराध की घटनाओं में वृद्धि हुई हैं. यहां के कंसास में एक रिटायर्ड नेवी ऑफिसर एडम पुरिन्टन ने भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोटला को गोली मार दी थी. इस हमले में कुचिभोटला के दोस्त आलोक मदसानी भी घायल हो गए थे. इसके बाद साउथ कैरोलिना में भारतीय मूल के व्यवसायी की भी हत्या कर दी गई थी.तब से यहां रह रहे भारतीयों को चिंता सताने लगी है.

यह भी पढ़ें

ट्रंप हुए आक्रामक : CIA को दिया ड्रोन हमले करने का अधिकार, पाक की मुश्किल बढ़ी

2 बार टालनी पड़ गई ट्रंप के हेल्थ केयर बिल पर वोटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -