इंग्लिश पत्रकार को सहवाग का करारा जवाब, हार की बाद भी भारत के बेटियों पर देश को नाज है
इंग्लिश पत्रकार को सहवाग का करारा जवाब, हार की बाद भी भारत के बेटियों पर देश को नाज है
Share:

नई दिल्ली : वुमन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप के रोमांचक फाइनल मैच में इंग्लैंड ने भारत को 9 रन से हरा दिया. इंग्लैंड ने चौथी बार वर्ल्ड कप चैंपियन बना. भारत को इस मैच में जीत के लिए 229 रन का टारगेट मिला था। जवाब में टीम इंडिया 48.4 ओवर में 219 रन पर ऑलआउट हो गई. इससे पहले मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए इंग्लैंड की टीम ने 50 ओवरों में 7 विकेट खोकर 228 रन बनाए. जिसमें नताली स्काइवर ने 51 और सारा टेलर ने 45 रन की इनिंग खेली, इंग्लैंड को ब्यूमोन्ट और विनफील्ड ने अच्छी शुरुआत दी थी.

इस हार के साथ ही एक बार फिर भारतीय बेटियों का वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना टूट गया, लेकिन इसके बाद भी देश में भारतीय महिला क्रिकेट टीम के मनोबल की तारीफ की जा रही है. वही दूसरी और सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर मैच के नतीजे के साथ ही एक बार फिर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और इंग्लैंड के पत्रकार पीयर्स मॉर्गन के बीच ट्विटर पर तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई.

दरअसल, जैसे ही इंग्लैंड की टीम ने वर्ल्ड कप जीता, तभी मॉर्गन ने सहवाग को टैग कर ट्वीट किया, मेरे दोस्त क्या तुम ठीक हो? जिसके जवाब में वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि मैं और पूरा देश इस हार के बावजूद भी हमारी लड़कियों पर नाज करता है, हमारी टीम ने अच्छी लड़ाई लड़ी. इससे हमारा क्रिकेट आगे जाकर सुधरेगा ही.

वर्ल्ड कप से सिर्फ एक मैच दूर भारत

ICC Women's World Cup : इंग्लैंड ने टॉस जीता, भारत की पहले गेंदबाजी

हरमनप्रीत ने विस्फोटक पारी के बाद किया खुलासा, मैच से पहले प्रैक्टिस करने को नहीं मिला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -