श्रीलंका की पारी लड़खड़ाई 138 रनो पर 6 विकेट खो दिए
श्रीलंका की पारी लड़खड़ाई 138 रनो पर 6 विकेट खो दिए
Share:

भारत के साथ पल्लेकेले स्टेडियम में जारी तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार को श्रीलंका की पहली पारी 135 रनों पर सिमट गई थी. वही फालोआन खेलने उतरी श्रीलंका की दूसरी पारी में पांचवा झटका चंडीमल( 36 )रन के रूप में लगा उनको कुलदीप यादव ने चलता किया,लंका को छटा झटका मेथ्युज (35 )के रूप में अश्विन ने LPW करके दिया.

श्रीलंका ने फ़िलहाल छह विकेट के नुकसान पर 138 रन बना लिए है. क्रीज पर निरोशन दिखवेल्ला (wk) 20 रन पर और परेरा 08 रन बनाकर खेल रहे है. श्रीलंका अभी भी भारत से 113 रन पीछे है भारत ने पहली पारी में शिखर धवन और हार्दिक पांड्या के विस्फोटक शतक की बदौलत 487 रन का स्कोर खड़ा किया था. जिसके जवाब में लंका की पहली पारी 135 रन पर सिमट गई.

भारत की तरफ से हार्दिक पांड्या ने आखिरी में विस्फोटक पारी खेलते हुए 7 छक्के और 8 चौको की मदद से 108 रन की शतकीय पारी खेली वही इससे पहले धवन ने 119 रनों कीबेहतरीन पारी खेलते हुए भारत को मजबूत शुरुआत दी. फॉलोऑन खेलते हुए श्रीलंका को दूसरी पारी में पहला झटका उपुल थरंगा के रूप में लगा . वही दूसरा विकेट विकेट दिमुथ करुणारत्ने (16 ) के रूप में गिरा.तीसरा विकेट पुष्पकुमारा (1 ) का गिरा उनको समी ने साहा के हाथो कैच कराया. श्रीलंका का चौथा विकेट कुसल मेंडिस (12) का गिरा. टीम इंडिया ने तीसरे टेस्ट मेंअपनी पकड़ मजबूत कर ली है और वो क्लीन स्वीप की तरफ आगे बढ़ रही है.

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारत की खुशबीर 42वें स्थान पर रही

पांड्या की आतिशी पारी पर सहवाग का ऐसा ट्वीट

गौतम गंभीर ऑर्गन डोनेशन कैंप से जुड़े, लोगों को करेंगे जागरूक

प्रो कबड्डी लीग- गुजरात फ़ॉर्चूनजॉइन्ट्स की हैट्रिक, 7 अंको से हारा जयपुर

प्रो कबड्डी लीग 2017 - पटना पायरेट्स vs यूपी योद्धा के बीच मुकाबला 27 -27 से ड्रॉ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -