IND vs SL : भारत को लगा चौथा झटका, 300 के करीब भारत

Aug 12 2017 04:02 PM
IND vs SL : भारत को लगा चौथा झटका, 300  के करीब भारत

नई दिल्ली -भारत ने तीसरे टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है. भारतीय टीम का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 274 रन है. भारत का पहला विकेट लोकेश राहुल के रूप में गिरा वे 85 रन बनाकर आउट हो गए. वही शिखर धवन 119 रन बनाकर आउट हो गए ..भारत को तीसरा झटका चेतेश्वर पुजारा के रूप में लगा उन्होंने 8 रन बनाये. भारत का चौथा विकेट रहाणे के रूप में गिरा वो 17 रन बना कर आउट हुए.

फ़िलहाल क्रीज पर कप्तान विराट कोहली 30 रन बनाकर खेल रहे है ,दूसरे छोरे पर आश्विन 9 रन पर खेल रहे है. भारत तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2 - 0 से आगे है. सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच पाल्लेकल में खेला जा रहा है.भारत ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है. भारत ने दूसरे टेस्ट में श्रीलंका को एक पारी और 53 रनो से हरा दिया था. पाल्लेकल में भी भारत कोलम्बो का इतिहास दोहराने के इरादे से मैदान में उतरा है. भारत की कोशिश यही रहेगी कि वो क्लीन स्वीप करे.,श्रीलंका सीरीज गंवा चूका है, पर वो मैच जीत कर अपना आत्मसम्मान बचाना चाहेगा. भारत में कुलदीप यादव नया चेहरा है. श्रीलंका में भी तीन बदलाव किये गए है.

दोनों टीमें इस प्रकार है-

भारत: के एल राहुल, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान) अजिंक्य रहाणे, हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, ऋद्धिमान साहा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी और उमेश यादव.

श्रीलंका : उपुल थरंगा, दिमुथ करुणारत्ने, कुशल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांडीमल(कप्तान), निरोशन डिकवेला, दिलरुवान परेरा, विश्व फर्नांडो, लक्षण रंगीका और लाहिरू कुमारा.

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App