IND-SA : सेमीफइनल में पहुंचने के लिए कोहली प्रयोग कर सकते अश्विन का विराट ब्रह्मास्त्र
IND-SA : सेमीफइनल में पहुंचने के लिए कोहली प्रयोग कर सकते अश्विन का विराट ब्रह्मास्त्र
Share:

नई दिल्ली : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज करो या मरो का मुकबला होने वाला है. इस मैच में भारतीय टीम की गेंदबाजी में बदलाव हो सकता है. खबरों से मिल रहे संकेत के मुताबिक स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को इस मैच में जगह मिल सकती है. अगर अश्विन खेलते है तो कौन टीम से बाहर होगा यह तय नहीं.

एक तरफ श्रीलंका से मिली हार और सेमीफइनल में पहुंचने का दवाब टीम इंडिया पर होगा. वही दूसरी तरफ दुनिया की नंबर वन टीम अफ्रीका की चुनौती. अब देखना होगा की विराट सेना किस रणनीति के साथ मैदान में उतरती है.

अगर यह मुकाबला जीतना है तो टीम इंडिया के हर एक खिलाडी को सबकुछ झोंकना होगा. श्रीलंका के खिलाफ भारत ने बल्ले से तो काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन गेंदबाजी फीकी नजर आई और जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा. लिहाजा टीम मैनेजमेंट और कप्तान विराट कोहली अफ्रीका के खिलाफ अहम् मुकाबले में कोई चांस नहीं लेना चाहते है. आशंका जताई जा रही है कि गेंदबाजी में परिवर्तन करते हुए अशिवन को टीम में खिलाया जा सकता है. हालाँकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

बता दे कि भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ पहला मुकाबला 124 रन से जीता था लेकिन श्रीलंका के सामने मजबूत लक्ष्य रखने के बाद भी उसे हार का सामना करना पड़ा था. लिहाजा टीम इंडिया के लिए यह मुकाबला बेहद महत्त्वपूर्ण और करो या मरो वाला हो गया.

संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत: शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली(कप्तान), युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह.

दक्षिण अफ्रीका : क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), हाशिम अमला, फाफ डु प्लेसिस, एबी डिविलियर्स (कप्तान), डेविड मिलर, जे पी ड्यूमिनी, वेन पार्नेल, कगिसो रबाडा, क्रिस मोरिस, मोर्ने मोर्केल और इमरान ताहिर.

अफ्रीका के खिलाफ करो या मरो विराट, गेंदबाजी में होगा बदलाव

अफ्रीका को टिप्स देने पहुंचे स्मिथ

अफ्रीका के खिलाफ खेल सकते अश्विन, कर रहे जोरदार प्रैक्टिस

हम भी भारत को हरा सकते थे : इमाद वसीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -