धोनी ने चौथे क्रम पर बेटिंग करने का किया खुलासा
धोनी ने चौथे क्रम पर बेटिंग करने का किया खुलासा
Share:

मोहाली : न्यूजीलैंड को तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में सात विकेट से हराने के बाद धोनी ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने का खुलासा किया. उन्होंने कहा अन्य खिलाडिय़ों को मैच खत्म करने का मौका देने के लिए ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी की.

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के 286 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने विराट कोहली नाबाद 154, धोनी 80 और मनीष पांडे के नाबाद 28 रनों की बदौलत 10 गेंद शेष रहते तीन विकेट पर 289 रन बनाकर शानदार जीत हासिल की थी.

टीम इंडिया के कप्तान एमएस धोनी ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि मैं लंबे समय से निचले क्रम में बल्लेबाजी कर रहा था, मुझे लगता है कि लगभग 200 पारियों से. कुछ हद तक मेरी स्ट्राइक रोटेट करने की क्षमता कम हो रही थी इसलिए मैंने बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आने और अन्य खिलाडिय़ों को मैच खत्म करने का मौका देने का फैसला किया.

साथ ही धोनी ने यह भी कहा कि मुझे पता था कि मुझे बड़े शाट भी खेलने होंगे. विराट के साथ बल्लेबाजी करने से मदद मिली क्योंकि हमें पता है कि हम बाउंड्री जड़ सकते हैं और तेजी से एक और दो रन भी ले सकते हैं. वह शुरू से ही एेसा खिलाड़ी रहा है जो हमेशा भारत के लिए मैच जीतना चाहता है.

‘धोनी’ ने पछाड़ा अक्षय की इस सुरपहिट फिल्म को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -